Jaipur News: कार चालक ने युवतियों को इंप्रेस करने के चक्कर में कई वाहनों में मारी टक्कर, पुलिस ने पकड़ा

Jaipur Police: जयपुर में नशे में एक युवक ने युवतियों को इम्प्रेस करने के लिए कई वाहनों में टक्कर मार दी। पुलिस के वाहन को भी धक्का दे दिया। कार सवार आरोपी का पुलिस ने पीछा किया और उसे पकड़ा लिया। अब पुलिस आरोपी पर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

jaipur crime news
जयपुर में कार चालक ने स्टंट करने के चक्कर में कई वाहनों में मारी टक्कर, गिरफ्तार (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • शराब के नशे में धुत था कार चालक, महंगी पड़ गई स्टाइल
  • पुलिस से बचने के लिए कार बदलने की भी कोशिश की, लेकिन पकड़ा गया
  • पहले कार में मारी टक्कर, फिर पुलिस की गाड़ी समेत दो अन्य वाहनों को लिया चपेट में

Jaipur Crime News: जयपुर के वीवीआई रोड जेएलएन मार्ग पर रात तीन बजे स्टंट कर रहे शराब के नशे में धुत कार चालक ने जवाहर सर्किल के पास चाय की थड़ी पर खड़ी एक कार व दो बाइक को टक्कर मार दी। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तेज स्पीड में कार चला रहे चालक को रोकने का प्रयास किया तो उसने उन्हें भी टक्कर मार दी और सर्किल की ओर भाग गया। 

पुलिस ने बाइक से ही पीछा कर जगतपुरा के सिद्धार्थ नगर से आरोपी को पकड़कर गाड़ी जब्त कर ली है। गनीमत रही कि कोई घायल नहीं हुआ। आरोपी की कार में दो युवतियां सवार थीं। उन्होंने भी शराब पी रखी थी। आरोपी ने रेलवे मुख्यालय के पास पुलिस से बचने के लिए एक दोस्त की मदद से कार बदलने की कोशिश की, मगर कामयाब नहीं हो सका। 

इम्प्रेशन के चक्कर में पहुंचा जेल

मिली जानकारी के अनुसार थानाधिकारी राधारमन गुप्ता ने बताया कि इस मामले में भरतपुर निवासी वीरेंद्र नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। वह देर रात को जामडोली से पार्टी के बाद जगतपुरा स्थित निजी विश्वविद्यालय के हॉस्टल में रहकर एमबीए कर रही दो युवतियों को  छोड़ने जा रहा था। इस दौरान दोनों युवतियों पर इम्प्रेशन जमाने के लिए गाड़ी से स्टंट करने लगा था। चेतक वाहन के इंचार्ज जगदीश प्रसाद ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने मामले में बताया कि रात को खुली चाय की थड़ी को बंद कराने के लिए जेएलएन मार्ग पहुंचे थे, तभी गिरधर मार्ग की ओर से स्टंट कराता हुआ वीरेंद्र कार से आया था।

आरोपी पर पहले से दर्ज है केस

पुलिस से मिली जानकारी में बताया गया है कि आरोपी ने पहले एक कार को टक्कर मारी, इसके बाद दो बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया। जब चेतक के पुलिसकर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो उन्हें भी टक्कर मारकर भाग गया। थाना प्रभारी ने बताया कि वीरेंद्र के खिलाफ पहले भी इस तरीके की घटना करने का मुकदमा जवाहर नगर थाने में दर्ज मिला है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर