Jaipur Accident: पिंकसिटी का फुटपाथ फिर हुआ 'लाल', दिखा रफ्तार का कहर, फुटपाथ पर सो रहे थे मां-बेटे हुआ ये

Jaipur Accident : तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होने के बाद फुटपाथ पर चढ़ गई। हादसे में फुटपाथ पर सो रहे दूदू के रहने वाले प्रभु हरिजन की मौत हो गई। जबकि उसकी मां कमला देवी को सिर में चोट आई है।

Jaipur Accident
जयपुर में कार ने मां - बेटे को कुचला, चालक अरेस्ट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कार के सामने अचानक रोड पर स्ट्रीट डॉग आ गया था
  • कार अनकंट्रोल्ड होकर फुटपाथ पर चढ़ गई
  • फुटपाथ पर सो रहे शख्स की मौत, मां कमला देवी को सिर में आई गंभीर चोट

Jaipur Accident : राजधानी जयपुर में एक बार फिर रफ्तार का कहर दो लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ गया। घटना राजधानी के मानसरोवर थाना क्षेत्र की है। जहां पर दिनभर की थकान के बाद फुटपाथ पर चैन की नींद सो रहे मां- बेटे को मंगलवार देर रात को करीब दो बजे तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। कार की स्पीड इतनी तेज की थी कि अनियंत्रित होने के बाद फुटपाथ पर चढ़ गई। जिसके चलते पहले तो एक दुकान का शटर टूट गया।

इसके बाद नींद में सो रहे मां- बेटे को कुचल दिया। देर रात्रि को तेज धमाका हुआ तो इलाके के लोग मौके पर आए। दोनों घायलों को तुरंत  अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर इलाज के दौरान बेटे की मौत हो गई। वहीं मां के सिर में गंभीर चोट आई है। हादसे की सूचना पर शिप्रा - पथ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया।  

कार चालक ने बुलाई एंबुलेंस 

पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात को करीब दो बजे शिप्रा पथ से न्यूू सांगानेर रोड की ओर तेज गति से जा रही दिल्ली नंबरों की एक कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़ गई। हादसे में फुटपाथ पर सो रहे दूदू के रहने वाले प्रभु हरिजन की मौत हो गई। जबकि उसकी मां कमला देवी को सिर में चोट आई है। दोनों मां-बेटे इलाके में सफाई का कार्य करते हैं। पुलिस के मुताबिक तेज धमाके की आवाज सुनकर कॉलोनी के लोग मौके पर जमा हो गए। वहीं दिल्ली का रहने वाला कार चालक भास्कर अटल हादसे के बाद मौके पर खड़ा रहा। उसी ने कॉल करके एंबुलेंस बुलवाई। इसके बाद कॉलोनी के लोगों की मदद से दोनों घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक कार चालक ने पूछताछ में बताया कि कार के सामने अचानक रोड पर स्ट्रीट डॉग आ गया था। उसे बचाने के चक्कर में कार अनकंट्रोल्ड होकर फुटपाथ पर चढ़ गई। पुलिस के मुताबिक कार चालक जयपुर में एक निजी कंपनी का कर्मचारी है। पुलिस ने कार चालक को अरेस्ट कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं कार को भी जब्त किया है। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर