Jaipur Robbery News: जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, व्यापारी को लूटकर बोनट पर लटकाया और दौड़ा दी कार

Jaipur Robbery News: जयपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। इनके निशाने पर व्यापारी वर्ग है। ताजा मामला सामने आया है, जिसमें अपराधियों ने व्यापारी से लूटपाट के बाद उस पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। व्यापारी को बोनट पर लटकाकर तेज गति से कार चलाई। इस दौरान व्यापारी साइड में गिर गया और उसकी जान बच गई।

miscreants looted the businessman in jaipur
जयपुर में बदमाशों ने व्यापारी को लूटा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कार सवार दो बदमाशों ने मार-पीटकर व्यापारी से लूटे रुपए
  • जान से मारने का किया प्रयास, व्यापारी चोटिल
  • पीड़ित के मुताबिक शर्ट की जेब से 25 हजार रुपए बदमाशों ने निकाल लिए

Jaipur Robbery News: शहर में कार सवार दो बदमाशों ने एक व्यापारी को अपना निशाना बनाया। दोनों बदमाशों ने मिलकर व्यापारी को पीटा और उसके रुपए छिनकर भाग निकले। इससे पहले बदमाशों ने व्यापारी को जान से मारने की नीयत से कार के बोनट पर व्यापारी को लटका कर काफी तेज गति से कार चलाई, ताकि व्यापारी चक्के के नीचे दबकर मर जाए। 

इस दौरान व्यापारी बोनट से साइड में गिर गया और उसकी जान बच गई। हालांकि व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया है। पीड़ित की पहचान रमनेशपुरी निवारू रोड निवासी मनोज कुमार सैनी के रूप में हुई है। 

घर से फैक्ट्री जा रहा था व्यापारी

मनोज कुमार सैनी की आरके नगर झोटवाड़ा में आयरन फैक्ट्री है। वह घर से कार में सवार होकर फैक्ट्री ही जा रहे थे। इस दौरान वैद्यजी का चौराहा पर बदमाशों ने कार लगाकर उन्हें रोक लिया। कार में सवार दो बदमाशों ने व्यापाारी को कार से उतारकर मारपीट  की और शर्ट में रखने 25 हजार रुपए निकाल कर रख लिए। फिर कार की बोनट पर पटक दिया और काफी तेज गति से कार चलाने लगे। करीब 150 मीटर दूर तक व्यापारी कार की बोनट पर लटका रहा। पीड़ित के हाथ और पैर में गहरी चोटें आईं हैं। 

कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

पुलिस ने पीड़ित व्यापारी का बयान दर्ज कर लिया है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। पुलिस घटना में इस्तेमाल की गई कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। इसके अलावा घटनास्थल वाले रूट के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की जा रही है। फिलहाल कोई ठोस सबूत पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। हालांकि पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द ही दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर, घटना से व्यापारी वर्ग में पुलिस के खिलाफ रोष है। व्यापारियों ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर