Jaipur Rape News: जयपुर में 'असुर' अंकल ने की हैवानियत, दोस्त की बेटी से किया रेप, गर्भवती होने पर खुला मामला

Jaipur Rape News: जयपुर में दोस्ती में दगा करते हुए उसी की बेटी से हैवानियत करने का मामला सामने आया है। युवती के गर्भवती होने पर मामला खुला। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है। जयसिंहपुरा खोर पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

jaipur rape case
जयपुर में रेप केस   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जयसिंहपुरा खोर पुलिस थाने में मामला दर्ज
  • दिव्यांग युवती से रेप का मामला आया सामने
  • आरोपी ने पीड़िता को दी थी धमकी

Jaipur Rape News: जयपुर एक बार फिर से शर्मसार है। यहां एक शख्स ने अपने ही दोस्त और उसकी बेटी को जिंदगीभर का दर्द दे दिया। विश्वास करके जिस दोस्त को पिता ने घर में आने की इजाजत दी, उसी ने उसकी बेटी से हैवानियत कर डाली। मामला जयसिंहपुरा खोर थाना क्षेत्र का है। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जयसिं​हपुरा खोर थाना पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय दिव्यांग युवती से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों ने नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि, पीड़िता के पिता और आरोपी अच्छे दोस्त थे और सालों से आरोपी का पीड़िता के घर आना-जाना था, लेकिन उन्हें इस बात की भनक नहीं थी कि, आरोपी की नीयत बेटी पर खराब है।

दो दिन पहले युवती की अचानक तबीयत खराब हो गई। उसके पेट में तेज दर्द होने पर उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया। डॉक्टर ने पीड़िता को दवा दी, लेकिन कई डोज लेने के बाद भी जब युवती को आराम नहीं मिला तो उसे दूसरे डॉक्टर के पास ले जाया गया। डॉक्टर ने जब जांच की तो खुलासा हुआ कि युवती पांच माह की गर्भवती है। जिसके बाद पूरा मामला खुला। 

बदनाम करने और परिवार को जान से मारने की दी धमकी

युवती के गर्भवती होने की बात सुनकर परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। युवती ने परिजनों को बताया कि, अंकल ने उसे घर में अकेला पाकर कई बार उसका रेप किया। पीड़िता ने परिवार को बताया कि रेप के बाद आरोपी ने उसे धमकी दी कि, अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वह पूरे परिवार को जान से मार देगा। साथ ही पीड़िता को बदनाम भी कर देगा। जिससे पीड़िता डर गई और कई बार उसका रेप किया गया। अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर