Jaipur Crime News: सबसे बड़ा रुपैया! जयपुर में 700 रुपये के लिए युवक की दोस्त ने ली जान, जानिए पूरा मामला

Jaipur Police: जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में मात्र 700 रुपये के लिए दो दोस्तों में मारपीट हो गई। एक ने दूसरे के ऊपर सरिया से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Jaipur Crime News
जयपुर में दोस्त ने ही युवक को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों में हुआ था झगड़ा
  • एक युवक ने दूसरे युवक पर सरिए से हमला कर किया घायल
  • घायल युवक की एसएमएस अस्पताल में इलाज के दोरान हुई मौत

Jaipur News: जयपुर में पैसे का लेनदेन वर्षों पुरानी दोस्ती पर भारी पड़ गया। इसकी कीमत एक दोस्त को जान देकर चुकानी पड़ी। मामला जयपुर के हरमाड़ा थाने इलाके का है। जहां पर आपसी लेनदेन को लेकर 2 दोस्तों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक युवक ने दूसरे पर सरिए से जोरदार हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक की जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि, पैसे के लेनदेन में केवल 700 रुपये का झगड़ा था लेकिन एक जान की कीमत 700 रुपये से सस्ती हो गई। मृतक के भाई ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ भी लिया है। पूरे इलाके में इस बात की चर्चा हो रही कि आज की पीढ़ी के युवा छोटी-छोटी बात पर एक दूसरे की जान लेने को तत्पर हो रहे हैं। लोगों का कहना है मृतक और आरोपी की दोस्ती कई वर्षों से थी।

ये था मामला

मिली जानकारी के अनुसार, थाना प्रभारी मांगी लाल विश्नोई ने बताया है कि, 9 जून को हरमाड़ा के माचड़ा गांव स्थित एक मकान में शिंभू जांगिड़ और महेंद्र मीणा बैठे थे। इसी दौरान दोनों दोस्तों में 700 रुपए के लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई, जो मारपीट में तब्दील हो गई। इस दौरान महेंद्र मीणा ने शिंभू के सिर पर सरिए से वार कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

मृतक के भाई ने दर्ज कराया केस

जानकारी के लिए बता दें कि, घटना के थोड़ी देर बाद मृतक का भाई मौके पर पहुंचा तो शिंभू बेहोश पड़ा था। इसके बाद उसने शिंभू को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे गंभीर हालत में एसएमएस के ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया गया। मृतक के भाई ने हरमाड़ा थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करवाया था। बुधवार को सुबह ही शिंभू ने अस्पताल में इलाज दौरान दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर