Rajasthan Gang Rape Case: छत पर सो रही विवाहिता से गैंग रेप, पांच लोगों ने दिया इस घिनौनी वारदात को अंजाम

Rajasthan Gang Rape Case: नाबालिग विवाहिता से पड़ोस में रहने वाले पांच युवकों ने चाकू दिखाकर सामुहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता ने रामगढ़ थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर सभी अरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

Rajasthan Gang Rape Case
पांच युवकों ने चाकू दिखाकर सामुहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • धारदार हथियार की नोक पर सामूहिक गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला
  • पड़ोस के 5 युवकों ने चाकू दिखाकर सामूहिक गैंगरेप किया
  • विवाहिता ने घटना के बारे में अपने पति का जानकारी दी

Rajasthan Gang Rape Case: प्रदेश में धारदार हथियार की नोक पर सामूहिक रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना सूबे के अलवर जिले की है, जहां पर एक नाबालिग विवाहिता से पड़ोस में रहने वाले पांच युवकों ने चाकू दिखाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता ने रामगढ़ थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर सभी अरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि इलाके के अलवर रोड़ पर रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग विवाहिता रात्रि में लघुशंका करने छत पर गई। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले पांच युवकों ने पीड़िता की छत पर नाजायज प्रवेश कर चाकू दिखाकर सामूहिक गैंगरेप किया। 

परिजनों ने करवाया मामला दर्ज

सामूहिक बलात्कार के मामले को लेकर उप पुलिस अधीक्षक केपी मीणा ने बताया कि घटना को लेकर विवाहिता के परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट में लिखा है कि पीड़िता अपनी घर की छत पर पति के साथ सो रही थी। इस दौरान रात्रि में करीब 12 बजे लघुशंका के लिए उठी व छत पर गई। इस दौरान बदनियती से छत पर नाजायज प्रवेश कर पड़ोस के पांच युवकों ने विवाहिता को जबरन पकड़ लिया व चाकू दिखाकर बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान हो हल्ला हुआ तो पीड़िता के पति जाग गए। इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं विवाहिता ने घटना के बारे में अपने पति का जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन थाने पहुंचे व आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज करवाई। 

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

घटना के बाद रामगढ़ थाने में सभी आरोपी युवकों के खिलाफ आइपीसी की कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के बाद नाबालिग विवाहिता का मेडिकल करवाया गया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर