Rajasthan Priest case: गजेंद्र सिंह शेखावत ने साधा निशाना, गहलोत जी क्या राजस्थान को बंगाल बनाना चाहते हैं

Karauli Priest Murder: करौली में पुजारी हत्या मामले में अब सियासत तेज हो गई है। जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत से पूछा कि क्या आप राजस्थान को बंगाल बनाना चाहते हो।

Rajasthan Priest case: गजेंद्र सिंह शेखावत ने साधा निशाना, गहलोत जी क्या राजस्थान को बंगाल बनाना चाहते हैं
गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री 

मुख्य बातें

  • करौली जिले के सपाटरा इलाके में मंदिर के पुजारी को जलाया गया, मंदिर की जमीन पर थी दबंगों की निगाह
  • पुलिस ने पहले आत्मदाह करार दिया बाद में दबाव पड़ने पर प्रमुख आरोपी की हुई गिरफ्तारी
  • बीजेपी मे कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, गहलोत बोले कि सियासत से बचने की जरूरत

जयपुर। राजस्थान का करौली जिला चंबल नदी के किनारे है और वहां की तासीर को गरम भी माना जाता है। आमतौर पर यह जिला शांत ही रहता हैष। लेकिन सपोटरा इलाके में एक मंदिर के पुजारी को कथित तौर पर जला दिया गया। कथित शब्द इसलिए कि पुलिस इसे आत्मदाह बता रही है। बीजेपी और हिंदूवादी संगठनों के विरोध के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आई और एक प्रमुख आरोपी की गिरफ्तारी का दावा किया है।

बीजेपी मंत्री की तरफ से गहलोत को सलाह और निशाना
अशोक जी राजस्थान को बंगाल बनाना चाहते हो या राज्य जिहादियों को सौंप दिया है! या इसका भी ठीकरा अपने राजकुमार की तरह मोदी जी या योगी जी पर फोड़ोगे ?! षडयंत्रों से समय मिले तो काम भी कर लें! उन्होंने कहा कि जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है उससे साबित होता है कि राजस्थान भी बंगाल की राह पर चल पड़ा है। अपराधियों को जब राज्य के जरिए प्रश्रय मिलेगा तो इस तरह की घटनाएं होंगी। वो गहलोत सरकार से अपील करते हैं कि बात करने से अधिक एक्शन में भरोसा करें। 

इस विषय पर राजनीति ना करने की अपील
इस विषय पर सीएम अशोक गहलोत का कहना है कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और राजनीति नहीं होनी चाहिए। लेकिन जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने निशाना साधा। उनसे पहले जयपुर से सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर सवाल कर चुके थे कि कांग्रेस शासित राज्यों में ही पालघर जैसी घटना क्यों हो रही है। करौली में एक मंदिर के पुजारी को जिंदा जला देना राजस्थान की दुर्दशा का हाल बता रहा है। इस विषय पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था के नाम पर बीजेपी के मुख्यमंत्रियों से इस्तीफा मांगने वाले राहुल जी को गहलोत से इस्तीफा मांगना चाहिए। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर