Jaipur Crime News: दोस्त दोस्त ना रहा! मामूली सी बात पर युवक की पीट-पीटकर कर डाली हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Jaipur Crime News: जयपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक फैक्ट्री में साथ काम करने वाले दो दोस्तों में मामूली बात को लेकर हुई बहसबाजी मारपीट में बदल गई। एक ने दूसरे को इतना मारा की उसकी मौत हो गई। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

jaipur crime news
जयपुर में मामूली सी बात पर दोस्त ने युवक को उतारा मौत के घाट (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • दोनों एक ही फैक्ट्री में करते थे काम, उसी दौरान हुआ झगड़ा
  • मोहन की कनपटी पर उसके दोस्त ने किए लगातार वार
  • पुलिस आरोपी को पकड़ कर रही है पूछताछ

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर में दो दोस्तों के बीच कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। मारपीट के दौरान एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की लात-घूंसों से पीट-पीटकर हत्या कर डाली। विश्वकर्मा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव अस्पताल की मॉच्यूरी में रखवा दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

लोगों का कहना दोनों युवकों में काफी अच्छी दोस्ती थी। कौन सी ऐसी बात हो गई जिसको लेकर दोनों एक दूसरे के जान के दुश्मन बन गए। बता दें कि दोनों एक ही फैक्ट्री में साथ-साथ काम करते थे। फैक्ट्री में काम करने वालों का कहना था दोनों के बीच इससे पहले कभी झगड़ा नहीं हुआ था। अचानक से हुई इस मारपीट ने किसी को कुछ समझने का मौका ही नहीं दिया।

एक ही जगह साथ करते थे काम

मिली जानकारी के अनुसार एसएचओ रमेश सैनी ने बताया कि मृतक मोहन (22) पुत्र नारायण लाल बुनकर स्वामियों की ढाणी गांव मानपुरा माचेडी चंदवाजी का रहने वाला था। वह पिछले 4 सालों से विश्वकर्मा इलाके में श्याम कॉलोनी स्थित गैस बर्नर फैक्ट्री में काम किया करता था। फैक्ट्री में ही मोरीजा सामोद निवासी लखन कुमार सैनी (20) भी काम करता है। घटना के दिन दोनों दोस्त मोहन और लखन फैक्ट्री में काम कर रहे थे। शाम करीब 6 बजे दोनों दोस्तों में गाली-गलौज को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। दोनों एक-दूसरे से मारपीट तक करने लगे।

मामूली सी बात पर शुरू हुई मारपीट

बता दें कि झगड़े के दौरान लखन ने मोहन को जमीन पर पटक दिया। लात-घुसों से मारपीट करने के दौरान मोहन की कनपटी पर तीन-चार जोरदार मुक्के मारे। तभी झगड़े होते देखकर आसपास के लोग दौड़कर आए, लेकिन तब तक मोहन जमीन पर गिरकर बेहोश पड़ा हुआ था। गंभीर हालत में मोहन को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मेडिकल सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी ली। झगड़े में एक दोस्त के दूसरे दोस्त की हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने हत्या के आरोपी दोस्त लखन को गिरफ्तार किया है। पुलिस की प्रथमदृष्टया पूछताछ में आरोपी गाली-गलौज करने पर झगड़ा होना बता रहा है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर