Jaipur Dog Shoot Case: जयपुर में कुत्तों ने बकरी को काटा तो बावरिया ने किया कुछ ऐसा, जानकर रह जाएंगे दंग

Jaipur Dog Shoot Case: राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके के गांव बैनाड़ में श्वानों के आंतक से परेशान होकर एक शख्स ने उन्हें गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने एक-एक कर तीन श्वानों को गोलीयां मारी।

Jaipur Dog Shoot Case
तीन कुत्तों को मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • तीनों श्वानों को गोली मारकर मौत के घाट उतारा
  • राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके के गांव बैनाड़ की घटना
  • वन्यजीव प्रेमी ने मामले की सूचना पुलिस को दी

Jaipur Dog Shoot Case: इंसानों को तो गोलियों से भूनने की घटनाएं आए दिन सुनने को मिलती हैं, लेकिन शायद आपने कुत्तों को गोली मारकर हत्या करने का मामला कभी ना सुना या देखा हो। मगर आज आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपके होश भी फाख्ता हो जाएंगे। राजस्थान की राजधानी पिंक सिटी जयपुर से ऐसा ही एक अनोखा मामला सामने आया है।  

सूबे की राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके के गांव बैनाड़ से ऐसी ही एक घटना की सूचना सामने आई है, जहां पर श्वानों के आंतक से परेशान होकर एक शख्स ने उन्हें गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने एक-एक कर तीन श्वानों को गोलीयां मार कर उनकी हत्या कर दी।

वन्यजीव प्रेमी ने मामले की सूचना पुलिस को दी​

दरअसल गांव बैनाड़ निवासी सुवालाल के घर में बंधी एक बकरी को गली के 3 कुत्तों ने काट लिया था। इसके बाद घुमंतु जीवन गुजारने वाले बावरिया जाति के एक व्यक्ति ने एक-एक करके तीनों श्वानों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मामला तब प्रकाश में आया जब बुधवार रात्रि को एक वन्यजीव प्रेमी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर आई पुलिस ने जांच कर तथ्य जुटाने शुरू कर दिए।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने मृत पड़े श्वानों के शव देखने के बाद आशंका जताई है कि एक श्वान को दो दिन पूर्व गोली मारी गई है। जबकि मंगलवार को दूसरे श्वान की व बुधवार तीसरे श्वान को गोली मारी गई। पुलिस ने बताया कि गांव की गलियों में तीनों श्वानों के शव अलग-अलग स्थानों पर पड़े मिले हैं। सभी का पोस्टमार्टम गुरुवार को करवाया जाएगा। इधर, पुलिस आरोपी बावरिया की तस्दीक करने में जुटी है। वहीं पुलिस अब इस बात का भी पता लगा रही है कि आखिर आरोपी बावरिया ने तीनों श्वानों की हत्या किसी के कहने पर की थी या फिर बावरिया ने खुद गोली मारी।  

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर