Jaipur Crime News: जयपुर में कार सवार परिवार पर हमला, लूट का प्रयास, मारपीट कर किया घायल

Jaipur police: जयपुर में एक परिवार पर हमलाकर मारपीट और लूट के प्रयास का मामला सामने आया है। परिवार दिल्ली से जयपुर लौट रहा था। पीछे से कार से टक्कर मारने के बाद बदमाशों ने कार सवार परिवार पर हमला कर दिया। मारपीट में परिवार का सदस्य घायल हो गया है।

 jaipur crime news
जयपुर में दिल्ली से आ रहे परिवार पर हमला, लूट का प्रयास (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • जवाहर नगर थाना इलाके में दिल्ली बाइपास रोड पर हुआ हमला
  • हॉकी से वार कर बदमाशों ने परिवार के सदस्य का सिर फोड़ा
  • मामला दर्ज, अब पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

Jaipur News: राजधानी जयपुर में कार सवार परिवार पर रात में कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। बीच सड़क पर परिवार से मारपीट कर लूट का प्रयास भी किया गया। इस दौरान बचाने के लिए लोगों को आते देखकर हमलावर वहां से भाग निकले। बता दें कि जवाहर नगर थाना पुलिस ने सूचना पर नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

मिली जानकरी के अनुसार पुलिस का कहना है कि पीड़ित के बताए गए गाड़ी के नंबर के आधार पर खोजबीन की जा रही है। हमलवारों की तलाश में नाकाबंदी की गई है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रहेगी। मामले की जांच-पड़ताल भी की जा रही है।

कार से टक्कर मारी, फिर किया हमला

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि आनंद विहार रेलवे कॉलोनी निवासी मुदित शर्मा (36) के साथ वारदात हुई है। वह अपने पिता सुरेंद्र कुमार, माता वीणा और पत्नी ज्योति शर्मा के साथ दिल्ली गए हुए थे। रात के समय परिवार कार से दिल्ली से जयपुर आ रहा था। इसी दौरान दिल्ली बाइपास रोड पर जवाहर नगर इलाके में एक कार ने उनकी कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद मुदित कार से उतर कर पीछे देखने गए।

बदमाशों की खोजबीन शुरू

पुलिस ने बताया है कि कार में टक्कर के बाद मुदित पीछे देखने गए ही थे कि तब तक पीछे वाली कार में सवार 4-5 बदमाशों ने उनपर अचानक हमला कर दिया। इस दौरान पिता सुरेंद्र कुमार के सिर पर हॉकी से वार किया। जिससे पिता के सिर फट गया और खून बहने लगा। इतना ही नहीं बदमाशों ने उसके साथ ही पत्नी और मम्मी से भी मारपीट कर मोबाइल-कैश लूटने की कोशिश की। बता दें कि शोर सुनकर बचाने आए लोगों को देखकर बदमाश कार में बैठकर भाग गए। जवाहर नगर थाना पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची। पीड़ित के ओर से बताए गए नंबर के आधार पर कार और बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी गई है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर