Jaipur News: मिलिए जयपुर के इस 'कबाड़ी चोर' वाले से, चुराता महंगी कार फिर करता ऐसा हाल की मालिक भी न पहचान पाए

Jaipur News: जयपुर में कार चोरी की अनोखी घटना सामने आई है। कुछ शातिर चोरों ने एक लग्‍जरी कार चुराई और फिर पूरी कार गायब करने की जगह उसके अंदर से बैटरी, म्‍यूजिक सिस्‍टम, सीट कवर और टायर जैसे महंगे पार्ट निकाल कर फरार हो गए।

Jaipur Police
जयपुर में कार चोरी कर निकाले सभी महंगे पार्ट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • चोरों ने कार के अंदर से निकाल लिए सभी महंगे पार्ट
  • कार को पूरी तरह कबाड़ में बदल कर चोर हुए फरार
  • यह चोरी देख कार मालिक के साथ पुलिस भी हैरान

Jaipur News: आपने अब तक कई शातिर चोर देखे होंगे, लेकिन जिस चोर के बारे में यहां बताने जा रहे, ऐसे चोरों के बारे में शायद पहले कभी न सुना हो। जी हां! जयपुर में ऐसा चोर है, जो महंगी कार चोरी कर फरार नहीं होता, बल्कि उस कार को सुनसान जगह में ले जाकर ऐसा हाल कर देते है कि उसका मालिक भी अपनी कार न पहचान पाए। इन चोरों ने मानसरोवर थाना इलाके से एक लग्जरी गाड़ी चोरी कर ली। जिसकी जानकारी कार मालिक ने तत्‍काल पुलिस को दी। चोरी की जानकारी मिलने पर पुलिस भी अलर्ट हो गई और पूरे शहर में कड़ी नाकेबंदी लगा दी। पुलिस इंतजार करती रह गई, लेकिन चोरों का पता तक नहीं चल पाया।

वहीं, चोर पुलिस के इस नाकेबंदी का मखौला उड़ाते हुए कार लेकर तरुण छाया इलाके में पहुंच गए। यहां पर एक सुनसान जगह पर ले जाकर शातिर चोर कार के चारों टायर, सीट कवर, म्यूजिक सिस्टम, बैटरी सहित कार में रखे दस्तावेज भी अपने साथ ले गए। सुबह के समय में जब स्थानीय लोगों ने लावारिस हालत में कार खड़ी देखी तो इसी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद भांकरोटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कंट्रोल रूम को कार मिलने की जानकारी दी।

चोरों ने कबाड़ में बदल दी पूरी कार

कार मिलने के बाद पुलिस ने कार मालिक विनोद को फोन कर इसकी सूचना दी और बोले कि अपनी कार ले जाओ। विनोद ने बताया कि जब पुलिस का फोन आया तो मैं बहुत खुश हुआ और तुरंत ही बताई गई जगह पर पहुंच गया। लेकिन यहां पर कार की स्थिति देखकर बहुत बड़ा झटका लगा। चोरों ने मेरी कार को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। उसके अंदर से लाखों रुपये का कीमती सामान निकाल दिया गया। यह कार अब किसी कबाड़ की तरह हो गई है। पुलिस भी इन चोरों की इस चालाकी को देखकर हैरान है। अब सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर