Jaipur: 7 दिनों तक बंधक बनाकर 19 वर्षीय लड़की से गैंगरेप

राजस्थान के चुरू की लड़की को अगवा कर एक सप्ताह तक बंधक बनाकर रखा और फिर उसके साथ रायगढ़ व जयपुर में अलग-अलग स्थानों पर गैंगरेप किया गया।

girl gangraped in rajasthan
राजस्थान में लड़की के साथ गैंगरेप  |  तस्वीर साभार: BCCL

जयपुर : राजस्थान के चुरू की एक टीनेज लड़की के साथ 7 लोगों के द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आ रहा है। उसे अगवा करके एक सप्ताह तक एक जगह पर कैद कर रखा गया था जहां पर इन दरिदों ने उसे अपनी हैवानियत का शिकार बनाया था। पीड़िता के साथ रायगढ़ व जयपुर में अलग-अलग स्थानों पर गैंगरेप किया गया। लड़की के परिजनों ने 24 सितंबर को इस वारदात के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। 

बताया जाता है कि अपने परिवार के साथ बहस होने के बाद लड़की ने कथित तौर पर अपना घर छोड़ दिया था। 1 अक्टूबर को लड़की को रेस्क्यू किया गया और वह फिर अपने परिवार से मिली। हालांकि, इसके बाद 5 अक्टूबर को लड़की ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में जाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

लड़की ने आरोप लगाया कि उसके साथ 7 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया जिनमें से वह तीन अपराधियों को जानती थी। पुलिस के अनुसार, लड़की पिछले एक साल से आरोपियों में से तीन को जानती थी। लड़की का पहले चूरू के रायगढ़ और फिर जयपुर में बलात्कार किया गया था।

द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एक हफ्ते तक आरोपी ने लड़की को बहला-फुसलाकर उसके साथ एक हफ्ते तक सामूहिक बलात्कार किया। लड़की बताती है कि वह जयपुर कैसे पहुंची उसे याद नहीं। मामले की जानकारी मिलने के बाद, पुलिस ने लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। पुलिस ने 19 वर्षीय लड़की का बयान दर्ज कर लिया है।

इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "लड़की ज्यादातर आरोपियों का नाम बता सकती है। उसने यह भी आरोप लगाया कि सप्ताह के दौरान उसके साथ यौन उत्पीड़न करने वाले अन्य लोग भी थे। पुलिस के मुताबिक इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीन अन्य को हिरासत में लिया गया है।"

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर