TIMES NOW Summit 2021: उम्मीदों के महामंथन में गृहमंत्री अमित शाह ने की शिरकत, बोले- तरक्की के नए मानदंड स्थापित करे TIMES Network

TIMES NOW Summit 2021 का आगाज हो चुका है। इस महामंथन के औपचारिक शुरुआत में टाइम्स नेटवर्क के एमडी और सीईओ एमके आनंद और टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर  और टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार ने कई अहम बातें कहीं।

times now summit, times now summit 2021, times now summit 2021 live stream, times now summit 2021 live streaming online, times now summit 2021 live stream, times now summit 2021
टाइम्स नाउ समिट 2021 के मंच पर जब पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह 
मुख्य बातें
  • TIMES NOW Summit 2021 का गृहमंत्री अमित शाह ने किया उद्घाटन
  • मूल्यों आधारित पत्रकारिता के लिए अमित शाह ने टाइम्स नेटवर्क की तारीफ की
  • बदलते समय के लोगों को उम्मीदों पर खरा उतरने पर अमित शाह ने दिया बल

Times NOW Summit 2021 का शानदार आगाज बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हाथों हुआ। मंच पर दीप प्रज्ज्वलन के बाद अंगवस्त्रम से गृहमंत्री शाह का स्वागत किया गया। इस मौके पर टाइम्स नेटवर्क के एमडी और सीईओ एमके आनंद और टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर  और टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार ने नए चैनल और नेटवर्क की आगे की योजनाओं के बारे में भी बताया।


एम के आनंद ने क्या कहा
टाइम्स नेटवर्क के एमडी और सीईओ एमके आनंद ने कहा कि टाइम्स नाउ समिट 2021 राष्ट्र-निर्माण और भारत के भविष्य के लिए एक व्यापक कार्य योजना विकसित करने के साथ महत्वपूर्ण एजेंडे को आगे बढ़ाएगा। अपने स्वागत भाषण में उन्होंने कहा कि भारतीय जनमानस के विचारों को आकार देने में टाइम्स नेटवर्क की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। डेढ़ दशक से भी अधिक समय से, टाइम्स नेटवर्क ने भारत के प्रभावशाली विचारों को एक मंच देने का बीड़ा उठाया है, और इन महत्वपूर्ण वर्षों में देश के विकास में हर मील के पत्थर में सबसे आगे रहा है। 

नाविका कुमार क्या बोलीं
टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर और टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार ने कहा गृह मंत्री ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाल कर हमें जो समय दिया है उसके लिए हम आभारी हैं। पिछले साल फरवरी में हमने टाइम्स नाउ समिट का आगाज किया था। समापन सत्र आपके साथ था। कोविड काल में हम लोग वर्चुअल संवाद किया करते थे। लेकिन आज हम रूबरू हो रहे हैं और यह हमारे लिए खुशी की बात है। देश की आजादी के 75 साल बीत चुके हैं। पिछले 75 वर्षों में बहुत कुछ बदला है और इन 75 वर्षों में टाइम्स नेटवर्क ने कई बड़े मुकाम हासिल किए हैं और अगले 25 वर्षों में और क्या कुछ कर सकते हैं उसके लिए हम लोगों की तरफ से प्रयास जारी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर