West Bengal: प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला, दिखाए काले झंडे, लगाए 'गो बैक' के नारे

पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के अन्य नेताओं के काफिले पर हमला हुआ है।

west bengal
बीजेपी नेता के काफिले पर हमला  

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के अन्य नेताओं के काफिले पर हमला हुआ है। प्रदर्शनकारियों ने काले झंडे दिखाए और 'गो बैक' के नारे लगाए। जिस वाहन में कालचीनी विधायक विल्सन चंपामारी यात्रा कर रहे थे, उन्हें हमले में नुकसान उठाना पड़ा है।

गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (GJM) के कार्यकर्ताओं को घोष के खिलाफ नारे लगाते हुए देखा गया। हमले में घोष का वाहन आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। प्रदर्शनकारियों और बीजेपी समर्थकों को पुलिस ने तितर-बितर किया। घोष ने बाद में संवाददाताओं से कहा, 'टीएमसी और उनके दोस्त हताश हो रहे हैं क्योंकि वे आगामी विधानसभा चुनावों में हार को महसूस कर सकते हैं। हालांकि इस तरह की रणनीति काम नहीं करेगी। लोग हमारे साथ हैं।' उन्होंने यह भी दावा किया कि इस घटना से पता चलता है कि बंगाल में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। चाय पे चर्चा सत्र के बाद, हम एक और कार्यक्रम के लिए जा रहे थे, तभी हमारे काफिले पर पथराव किया गया। काले झंडे दिखाए गए।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर