News Ki Pathshala:2021 के Taliban का 'Reality Test', आखिर क्यों डरा हुआ है China ?

News Ki Pathshala में आज 2021 के तालिबान का 'Reality Test' होगा औऱ तालिबान का 'इमेज मेकओवर'  करने वालों की क्लास लगेगी।

news ki pathshala 17 August
News Ki Pathshala में 2021 के तालिबान का 'Reality Test 

Sushant Sinha के साथ आज News Ki Pathshala में देखिए तालिबान (Taliban) की जीत में खुश इमरान को होश में लाने वाली क्लास, दरअसल इमरान खान (Imran Khan) के इस बयान के बाद जाहिर हो गया है कि तालिबान की अफगानिस्तान (Afganistan) में सत्ता पर पाकिस्तान (Pakistan) कितना खुश है, इमरान खान ने बताया है कि किस तरह अफगानिस्तान में विदेशी संस्कृति थोपे जाने के कारण 'मानसिक गुलामी' फैली हुई थी।

आज तालिबान का चीन-पाकिस्तान चैप्टर खुलेगा! तालिबान की जीत में खुश इमरानखान को होश में लाने वाली क्लास लगेगी, तालिबान ने मंगलवार को कहा कि वह महिलाओं को इस्लाम के तहत उनके अधिकार देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

बीस साल के बाद फिर से अफगानिस्तान की सत्ता पर काबिज हुए इस्लामिक समूह ने अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘तालिबान महिलाओं को इस्लाम के आधार पर उनके अधिकार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है. महिलाएं स्वास्थ्य क्षेत्र और अन्य क्षेत्रों में काम कर सकती हैं जहां उनकी जरूरत है, महिलाओं के खिलाफ कोई भेदभाव नहीं होगा।’ देखिए  News Ki Pathshala ...

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर