[VIDEO] सीएम योगी के पुतले में सपाई लगा रहे थे आग, तभी हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप

देश
Updated Oct 09, 2019 | 20:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

CM Yogi effigy fire: वाराणसी में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंक रहे थे तभी पुतले में आग लग गई और उसके बाद भगदड़ मच गई। 

SP Protest
वाराणसी में सपा कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी का पुतला फूंका 

नई दिल्ली: वाराणसी में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता खनन माफिया पुष्पेन्द्र यादव के झांसी में कथित फर्जी मुठभेड़ का विरोध करने के लिए एकत्र हुए और सीएम योगी का पुतला दहन कर रहे थे कि अचानक से कुछ ऐसा हुआ जिससे वहां भगदड़ मच गई। सपा कार्यकर्ता खासे जोश में सीएम योगी का पुतला दहन करने के लिए इकट्ठा हुए थे। 

ये सपा कार्यकर्ता खनन माफिया पुष्पेन्द्र यादव के झांसी में कथित फर्जी मुठभेड़ का विरोध करने के लिए एकत्र हुए थे और इसी के तहत विरोध स्वरुप सीएम योगी का पुतला फूंकने के लिए साथ लाए, नारेबाजी के बाद पुतले में आद लगाने की योजना थी।

तभी एक कार्यकर्ता ने पुतले को आग दिखाई ऐसा करते ही पुतले ने तेजी से आग पकड़ी और सपा कार्यकर्ताओं को चपेट में ले लिया इसके बाद तो वहां का नजारा देखने लायक था।

बाद में स्थानीय पुलिस ने बिना अनुमति विरोध प्रदर्शन करने के लिए समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया।गौरतलब है कि झांसी में खनन माफिया पुष्पेन्द्र यादव की कथित फर्जी मुठभेड़ के विरोध की आग समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं में फैलती जा रही है और प्रगतिशील सामजवादी पार्टी (लोहिया) के बाद अब बुधवार को समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव झांसी गए । इससे पहले सपा के ट्विटर हैंडल और झांसी पुलिस प्रशासन के बीच वार-पलटवार शुरू हो गया है।

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर