Times Network के MD & CEO एमके आनंद ने कहा- नए भारत के निर्माण के एजेंडे का साधन है 'टाइम्स नाउ नवभारत'

टाइम्स नाउ नवभारत 'नवभारत नवनिर्माण मंच': देश के विकास में उत्तर प्रदेश कैसे योगदान कर सकता है, इस पर टाइम्स नाउ नवभारत अपने शो 'नवभारत नवनिर्माण मंच' पर चर्चा कर रहा है।

Times Group's CEO and MD MK Anand
टाइम्स ग्रुप के सीईओ एवं एमडी एमके आनंद। 

मुख्य बातें

  • टाइम्स नाउ नवभारत के 'नवभारत नवनिर्माण मंच' पर आज जुट रहे हैं सियासी दिग्गज
  • टाइम्स नेटवर्क के एमडी एवं सीईओ एमके आनंद के संबोधन से हुई कार्यक्रम की शुरुआत
  • इस मंच पर आज जुटेंगे सियासी दिग्गज, शो में दिन भर आम लोगों से जुड़े मुद्दों पर होगी चर्चा

लखनऊ : भारत के नवनिर्माण की सोच के साथ लखनऊ में 'टाइम्स नाउ नवभारत' के 'नवभारत नवनिर्माण मंच' शो का आगाज हो गया। आज इस मंच पर लोगों से जुड़े मुद्दों पर बात होगी। कार्यक्रम का आगाज Times Network के MD & CEO एमके आनंद के संबोधन से हुआ। शो की शुरुआत करते हुए एमके आनंद ने कहा कि 'टाइम्स नाउ नवभारत' सिर्फ एक नया हिंदी चैनल नहीं है। यह चैनल नए भारत के निर्माण के एजेंडे का एक साधन है जो देश के विकास की रफ्तार बढ़ाने के दिशा में काम करेगा। आनंद ने कहा कि उन्हें खुशी है कि इस कार्यक्रम का आयोजन तहजीब की नगरी लखनऊ में हो रहा है।

विकास से जुड़े मुद्दों के हर पहलू पर होगी बात बात
लखनऊ के बारे में अपनी याद साझा करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं कभी कानपुर में रहता था। कानपुर में रहते हुए लखनऊ आना-जाना लगा रहता था। लखनऊ आने पर यहां लिखा होता था कि 'मुस्कुराइए कि आप लखनऊ में हैं।' आज हम सभी लोग मुस्कुरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 'मुझे उम्मीद है कि यह मंच देश के समग्र विकास से जुड़े मुद्दों के हर पहलू पर बात करने का एक साधन बनेगा। यूपी में चुनाव होना है, यह राजनीति के केंद्र में रहेगा। मुझे उम्मीद है कि चैनल के इस मंच पर दिलचस्प बात होगी और ये बातचीत भारत के नवनिर्माण में योगदान देगी।' 

'स से सुरों, समाज और सियासत पर होगी बात'
'टाइम्स नाउ नवभारत' की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार ने कहा कि हमारे सेशन का पहला शो तीखी बहसों का नहीं होगा। बहस का यह शो सुरों का होगा। इस देश में हमें लोगों की जिंदगी बदलने की जरूरत है। हमें अपने संवाद सार्थक मुद्दों पर करने होंगे। सार्थक संवाद लोगों को आगे बढ़ाने का काम करते हैं। हमारे सेशन की शुरुआत 'स' से 'सुर' से हो रही है। इसके बाद स से समाज और फिर स से सियासत पर बात होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर