मुंबई एयरपोर्ट पर शिवसेना कार्यकर्ताओं का हंगामा, 'अडानी एयरपोर्ट' का बोर्ड हटाया, तोड़फोड़ भी की

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मुंबई एयरपोर्ट पर अडाणी एयरपोर्ट लिखे बोर्डों को क्षतिग्रस्त कर दिया। शिवसेना, मुंबई एयरपोर्ट का नाम अडानी समूह के नाम पर रखने का विरोध कर रही है।

mumbai airport
मुंबई एयरपोर्ट पर हंगामा 

नई दिल्ली: मुंबई एयरपोर्ट पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया है। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर लगे अडानी के बोर्ड उखाड़कर फेंक दिए। मुंबई एयरपोर्ट का नाम अडाणी एयरपोर्ट रखने वाले बोर्डों से तोड़फोड़ की गई और उन्हें हटा दिया गया। गौतम अडानी के अडानी समूह को मुंबई हवाई अड्डे का प्रबंधन मिलने के बाद अडानी का नाम बोर्ड में रखा जाना था। 

महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी गठबंधन की सदस्य शिवसेना, मुंबई हवाई अड्डे का नाम अडानी समूह के नाम पर रखने का विरोध कर रही है। पार्टी ने कहा कि नाम छत्रपति शिवाजी महाराज हवाई अड्डा है और अडानी समूह को नाम बदलने का कोई अधिकार नहीं है।

मुंबई एयरपोर्ट के कलिना इलाके के वीआईपी गेट पर अडानी एयरपोर्ट नाम का एक बोर्ड लगाया गया था। सेना ने दावा किया कि उन्हें अडानी के नाम पर हवाई अड्डे के नाम की कई शिकायतें मिलीं और इसलिए इसे हटा दिया गया। 

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में अडाणी समूह द्वारा विमानन क्षेत्र में बड़ा निवेश किया गया है। देश के कई प्रमुख हवाई अड्डों का संचालन अब अडानी समूह द्वारा किया जाता है। जुलाई में ही मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे का संचालन पूरी तरह अडाणी समूह के हाथ में आ गया था। अडानी ने 13 जुलाई, 2021 को जीवीके से मुंबई हवाई अड्डे का प्रबंधन संभाला था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर