सवाल पब्लिक का: पत्थरबाजों पर एक्शन तो राजनीतिक रिएक्शन क्यों?

Times Now Navbharat के 'सवाल पब्लिक का' कार्यक्रम में आज का मुद्दा है कि जम्मू-कश्मीर में आखिर पत्थरबाजों के खिलाफ सरकार के एक्शन में गलत क्या है?

sawal public ka
सवाल पब्लिक का 

टाइम्स नाउ नवभारत के कार्यक्रम 'सवाल पब्लिक का' आज का मुद्दा है जम्मू-कश्मीर सरकार का वो फैसला जिसके अनुसार अब पत्थरबाजों को न तो सरकारी नौकरी मिल पाएगी और न ही आसानी से पासपोर्ट वेरिफिकेशन हो पाएगा। सरकारी योजना का लाभ पाने में भी अब नाको चने चबाने पड़ेंगे।  ये सब इसलिए कि जम्मू-कश्मीर की CID ने एक लिखित फरमान जारी किया है। सीआईडी के इस आदेश के बाद जम्मू कश्मीर में अलगाववादी नेताओं के साथ PDP और NC जैसी पार्टियां भी आगबबूला हैं। कश्मीर के दोनों बड़े नेताओं ने इस पर एक्शन पर अपना रिएक्शन दे दिया। एक तरफ गुस्सा है तो दूसरी तरफ इस आदेश का खुलेआम समर्थन भी है। पब्लिक का सवाल है कि न्यू कश्मीर बन रहा,अलगाववादियों को अच्छा क्यों नहीं लग रहा? पत्थरबाजों पर एक्शन तो राजनीतिक रिएक्शन क्यों? सरकार का एक्शन सही तो महबूबा मुफ्ति परेशान क्यों?  

इस तरह आप पूछ सकते हैं सवाल

इस शो में सीधे जनता को सवाल करने का मौका मिलेगा। उन्हें सवाल 15 सेकंड में अपने मोबाइल कैमरे से रिकॉर्ड करना होगा और हमें whatsApp करना होगा। हमारा WhatsApp का नंबर है- 80 97 47 12 85। इसके अलावा आप हमें ट्विटर पर हैशटैग सवाल पब्लिक का...के जरिए भी अपना सवाल भेज सकते हैं। आप चाहें तो अपने सवाल हमें टाइम्स नाउ नवभारत के YouTube चैनल के जरिए भी भेज सकते हैं। YouTube पर जाएं, टाइम्स नाउ नवभारत चैनल सब्सक्राइब करें और अपना सवाल कमेंट बॉक्स में लिखें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर