Sawal Public ka: सिद्धू संभले नहीं? कन्हैया-जिग्नेश को कैसे संभालेंगे?

Sawal Public ka: पंजाब कांग्रेस में मनमुटाव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस में एक के बाद एक इस्तीफे हो रहे हैं। सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया

sawal public ka
सवाल पब्लिक का 

'सवाल पब्लिक का' शो में बात हुई पंजाब कांग्रेस में मचे घमासान पर। सेंचुरी ठोकने का दावा करने वाले सिद्धू ताली ठोककर निकल लिए। नवजोत सिंह सिद्धू जो पंजाब की पिच पर कांग्रेस के लिए सेंचुरी लगाने गए थे वो विकेट छोड़कर ही भाग लिए। कैप्टन को राहुल जी ने पहले ही निकाल दिया। चन्नी जी को हालात ने बेचारा बना दिया, वो अब भारी कन्फ्यूजन में हैं कि बिना कप्तान मैदान में करें तो क्या करें? 6 महीने बाद चुनाव है।

पिछले दो महीने से पंजाब कांग्रेस में कलह शुरू हुई। कांग्रेस में दो चार रीढ़ (SPINE) वाले और अपने बूते जीत दिलाने नेता थे, उसमें कैप्टन भी थे। ये कैप्टन ही थे, जिन्होंने भयंकर मोदी लहर में भी पंजाब जीतकर कांग्रेस की झोली में डाल दिया। उस कैप्टन को जिस तरह किनारे लगाया गया वो चौंकाने वाला था। सिद्धू को लेकर कैप्टन का विजन बिल्कुल क्लियर था। उन्होंने कहा था कि नाविका मेरी बात लिखकर रख लो, सिद्धू कांग्रेस को डूबाने आए हैं। सबूत आज सबके सामने है।

  • पंजाब में सिद्धू के 'हिट विकेट' पर क्या चर्चा है?
  • 'सिद्धू किसी और के 'मास्टर प्लान' पर काम कर रहे'
  • 'सिद्धू पहले दिन से कांग्रेस को डूबाने आए थे'
  • 'सिद्धू दलित सीएम की चलने नहीं दे रहे'
  • 'सिद्धू सरकार-पार्टी को अपनी जेब में रखना चाहते थे'
  • सिद्धू चाहते थे हाईकमान सिर्फ उनसे बात करे,किसी और से नहीं
  • सिद्धू ने बैक डोर से राजनीतिक विकल्प खुले रखे हुए हैं

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर