राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस नेता ने सोनिया को लिखा अपने खून से पत्र

Sandeep Tanwar blood letter: कांग्रेस नेता संदीप तंवर ने राहुल गांधी को एक बार फिर से पार्टी अध्यक्ष बनाने के लिए अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपने खून से पत्र लिखा है।

Sandeep Tanwar
कांग्रेस पार्षद संदीप तंवर 

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके राहुल गांधी को फिर से इस पद पर काबिज करने के लिए कई कांग्रेसी जतन में लगे हुए हैं। पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर कई नेता राहुल गांधी को फिर से जिम्मेदारी सौंपने की मांग कर रहे हैं। इसी क्रम में दिल्ली में कांग्रेस पार्षद संदीप तंवर ने खून से पत्र लिखकर सोनिया गांधी से अपील की है कि राहुल गांधी को फिर से पार्टी अध्यक्ष बनाया जाए।

पत्र में संदीप तंवर ने लिखा, 'श्री मति सोनिया गांधी जी, नमस्कार, श्री राहुल गांधी जी ने पार्टी को अपने खून पसीने से सींचा है। बुरे समय में देश के लोगों की आवाज सड़क से संसद तक उठाई है। अगर राहुल जी को अध्यक्ष नहीं बनाया गया तो यह फैसला पार्टी हित में नहीं होगा। धन्यवाद संदीप तंवर'
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर