Rashtravad: 'गैंग्स ऑफ तालिबान'...आखिर क्यों है तालिबान से यारी?

Rashtravad: 'राष्ट्रवाद...देश से बढ़कर कुछ नहीं' कार्यक्रम में बात उन लोगों पर हुई जो भारत में रहकर तालिबान की तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों का तालिबान प्रेम सामने आ गया है।

Rashtravad
राष्ट्रवाद, देश से बढ़कर कुछ नहीं 

'राष्ट्रवाद...देश से बढ़कर कुछ नहीं' में बात अपने ही मुल्क के उन लोगों की जिन्हें हिंदुस्तान में रहकर तालिबान वाली आजादी चाहिए। वो तालिबान वाली आजादी जिसने अफगानिस्तान में कोहराम मचा रखा है, जिसके जुबान पर कुछ और दिल में कुछ और है। तालिबान का टॉर्चर अफगानिस्तान में सामने आ रहा है। महिलाओं को सरेआम गोली मारी जा रही है। लोगों पर अत्याचार हो रहा है। लेकिन भारत में मौजूद कई कथित सूरमा तालिबान की तारीफ में कसीदे पढ रहे हैं। तालिबान के अफगानिस्तान पर कब्जे का स्वागत करते हुए उसे मुबारकबाद दी जा रही है। तालिबान को सलाम किया जा रहा है। इन लोगों को तालिबान के शरिया में क्रांति नजर आ रही है। 

वहीं दूसरी तरफ जब भारत में आतंक के खिलाफ कोई एक्शन हो रहा है तो इन लोगों को परेशानी शुरू हो जा रही है। योगी सरकार ने देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर बनाने का ऐलान क्या किया इन लोगों को दिक्कत शुरू हो गई। साफ है इन लोगों के दिल में आतंक के प्रति जो प्यार है वो जुबान पर आ गया है। 

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सचिव मौलाना सज्जाद नोमानी क्रूर तालिबान को सलाम ठोक रहे हैं। समाजवादी पार्टी का आतंक प्रेम भी खुलकर सामने आ गया है। एक तरफ समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क तालिबान के अफगान पर कब्जे को आजादी बता रहे हैं तो दूसरी तरफ भारत अखिलेश की पार्टी के नेता आतंक के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई पर सवाल उठाकर अपना आतंक प्रेम जगजाहिर कर रहे हैं। तालिबान की तारीफ में बयान देने पर समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो चुका है लेकिन बाकी आतंक प्रेमियों पर कार्रवाई कब होगी। बीजेपी कह रही है कि इन लोगों की आतंकी मानसिकता सामने आ गई है। 

भारत में 'तालिबानी गैंग' 
- मौलाना सज्जाद नोमानी, AIMPLB
- शफीकुर्रहमान बर्क, सांसद, एसपी 
- शादाब चौहान, प्रवक्‍ता, पीस पार्टी 
- आसिफ इकबाल, दिल्‍ली दंगों का आरोपी

ऐसे में सवाल है 
'गैंग्स ऑफ तालिबान' देश तोड़ने वाला प्लान ?
तालिबान से मोहब्बत, टेरर पर एक्शन से दिक्कत ?
आतंक से यारी,  देश से गद्दारी ?
तालिबान प्रेमियों का परमानेंट इलाज क्या है ?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर