Rashtravad: कश्मीर में बेगुनाहों को निशाना बना रहे आतंकी, गैर मुस्लिमों का किया जा रहा कत्ल

Rashtravad: कश्मीर में आतंकी बेगुनाहों को निशाना बना रहे हैं। 48 घंटे में 5 बेगुनाहों का कत्ल किया गया है। गैर मुस्लिमों को निशाना बनाया जा रहा है। क्या कश्मीर को बांटने की साजिश रची जा रही है?

Rashtravad
राष्ट्रवाद...देश से बढ़कर कुछ नहीं 

'राष्ट्रवाद...देश से बढ़कर कुछ नहीं' में बात हुई कश्मीर में फैले आतंक की। जम्मू कश्मीर में ऑपरेशन ऑलआउट से आतंकी बौखला गए हैं। आतंकियों और उनके ठिकानों पर लगातार हो रही कार्रवाई से आतंकी कायराना हरकत पर उतर आए हैं। जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकी आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं। आज  श्रीनगर के सफकदल इलाके में एक स्कूल में आतंकियों ने खूनी खेल खेला। 2 आतंकी अचानक ब्वॉयज स्कूल में घुस आए, स्कूल के अंदर 4-5 टीचर्स मीटिंग कर रहे थे। कायर आतंकियों ने गैर मुस्लिम टीचर्स को अलग किया, जिसके बाद प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और टीचर दीपक चांद को स्कूल कंपाउंड में ले गए और गोली मारकर हत्या कर दी।

इससे पहले मंगलवार को आतंकियों ने तीन बेगुनाहों का कत्ल किया। 48 घंटे के भीतर आतंकियों ने चार गैर मुस्लिम लोगों समेत पांच का कत्ल कर दिया। जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से साजिश की गई। जम्मू कश्मीर के भाईचारे को बिगाड़ने के लिए साजिश की गई है। इस हमले के बाद परिवारों में मातम पसरा है।

इस हमले के बाद लखीमपुर पर संग्राम मचाने वाले नेता तो चुप है। महबूबा मुफ्ती ने हमले के बहाने फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है तो बीजेपी नेता रविंदर रैना ने पाकिस्तान पर करारा हमला बोला और मांग की कि आतंकियों का जल्द खात्मा हो।
 
ऐसे में सवाल हैं 

  1. 48 घंटे में 5 बेगुनाहों का कत्ल, आतंकियों से बदला कब?
  2. गैर मुस्लिमों का कत्ल, कश्मीर को बांटने की साजिश?
  3. बौखलाए आतंकियों के अंत का इलाज क्या है?
  4. भारत के खिलाफ आतंकी साजिश कब बंद करेगा पाकिस्तान?
  5. और सवाल ये भी है कि जो लोग लखीमपुर पर संग्राम कर रहे हैं, वो श्रीनगर पर सन्नाटे में क्यों हैं?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर