'सरकार मानने वाली नहीं है, इलाज तो करना पड़ेगा', राकेश टिकैत की सरकार को खुली धमकी

नए कृषि कानूनों को खत्म करने की मांग को लेकर आंदोलन करने वाले किसान नेता राकेश टिकैत ने सरकार को धमकी दी है। उन्होंने कहा कि है कि सरकार मानने वाली नहीं है, इसलिए उसका इलाज करना जरूरी है।

Rakesh Tikait open threat to government over new farm laws
बिकेयू नेता राकेश टिकैत की सरकार को धमकी।  

मुख्य बातें

  • तीन नए कृषि कानूनों को खत्म करने के लिए आंदोलन पर हैं किसान संगठन
  • भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने सरकार को धमकी दी है
  • टिकैत ने कहा है कि सरकार मानने वाली नहीं है, उसका इलाज करना होगा

नई दिल्ली : भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत ने सरकार को खुले तौर पर धमकी दी है। किसान नेता ने धमकी भरे लहजे में कहा है कि 'सरकार मानने वाली नहीं है, इलाज तो करना पड़ेगा।' टिकैत ने किसानों से आंदोलन के लिए तैयार रहने के लिए कहा है। तीन कृषि कानूनों का वापस लिए जाने की अपनी मांग पर अड़े किसान नेता ने कुछ दिनों पहले कहा कि वह राज भवन का घेराव नहीं करेंगे। वह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को मांगों से जुड़ा अपना ज्ञापन सौंपेंगे। अब लगता है कि किसान नेता ने अपना आंदोलन एक बार फिर तेज करने का मन बनाया  है।

हरियाणा की खट्टर सरकार पर भी हमला बोला 
रविवार शाम किए गए अपने एक ट्वीट में टिकैत ने कहा, 'सरकार मानने वाली नहीं है। इलाज तो करना पड़ेगा। ट्रैक्टरों के  साथ अपनी तैयारी रखो। जमीन बचाने के लिए आंदोलन तेज करना होगा।' अपने एक अन्य ट्वीट में किसान नेता ने कहा, 'या तो ये किसान और जनता रहेगी या ये सरकार रहेगी। अन्नदाता की आवाज झूठे मुकदमों से दबने वाली नहीं है।' टिकैत का कहना है कि हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार किसानों पर झूठे मुकदमें दर्ज कर उन्हें परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि इससे आप आंदोलन को न हटा सकते हो और न दबा सकते हो। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर