'गुमशुदा की तलाश MP Sunny Deol' पंजाब के पठानकोट में कई जगह लगे ये पोस्टर

Missing posters of Sunny Deol : पंजाब के पठानकोट में गुरदासपुर सीट से BJP सांसद सनी देओल के गुमशुदा के पोस्टर लगे हैं। लोगों को शिकायत है कि वो लंबो समय से उन्हें दिखे नहीं हैं।

Missing posters of Sunny Deol
सनी देओल की तलाश कर रहे लोग 

गुरदासपुर : बॉलीवुड अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल के गुमशुदा के पोस्टर पठानकोट में कई जगह दिखाई दिए। लोगों का कहना है कि उन्होंने सांसद को कई दिनों से उनके संसदीय क्षेत्र में नहीं देखा है। पोस्टर पर 'गुमशुदा की तलाश सांसद सनी देओल' लिखा हुआ है। पठानकोट में रेलवे स्टेशन, पार्क आदि कई जगहों पर ये पोस्टर लगे हुए हैं। 

देओल ने 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ और AAP के पीटर मसीह के खिलाफ चुनाव लड़ा था। लोगों का कहना है कि उन्हें लगा कि सनी लोगों के कल्याण के लिए काम करेंगे, लेकिन उन्होंने हाल ही में ना उन्हें देखा है और ना ही सुना है। 

ऐसा पहली बार नहीं है कि वो विवादों में रहे हों, चुनावों के बाद उनके इस कदम से विवाद खड़ा हो गया था, जब उन्होंने गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र में अपने प्रतिनिधि के रूप में एक लेखक को नियुक्त किया। गुरदासपुर के सांसद के लेटरहेड पर जारी पत्र में देओल ने गुरप्रीत सिंह पल्हरी को प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त किया। 

रविवार को सनी देओल महाराष्ट्र के नागपुर में खासदार क्रीड़ा महोत्सव के उद्घाटन समारोह में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बबिता फोगट के साथ दिखे।

इससे पहले पिछले साल सितंबर के महीने में गुरदासपुर की एक पटाखा फैक्‍ट्री में हुए विस्‍फोट में 20 से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी। तब भी विवाद हुआ था कि स्‍थानीय सांसद सनी देओल को पीड़‍ितों से मिलने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचने में 24 घंटे से भी अधिक का वक्‍त लग गया। उन पर आरोप लगे कि वो अपने बेटे की फिल्म की प्रमोशन में लगे हुए थे।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर