Pooja Singhal : बिहार एवं झारखंड में 7 जगहों पर ED की रेड, पूजा सिंघल केस में बड़ी कार्रवाई  

Pooja Singhal News : पूजा सिंघल की अकूत कमाई की जांच ईडी कर रहा है। घोटाला मामले में पूजा सिंघल बुरी तरह से फंस गई हैं। ईडी ने साहिबगंज के जिला खनन अधिकारी (डीएमओ) विभूति कुमार और रांची डीएमओ संजीव कुमार से भी पूछताछ की है।

 Pooja Singhal : ED raids in Jharkhand, Bihar in mon money laundering case
ईडी की हिरासत में हैं पूजा सिंघल।  |  तस्वीर साभार: ANI

Pooja Singhal : घोटाले के आरोप में सेवा से निलंबित आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई जारी है। ईडी ने घोटाले के सिलसिले में मंगलवार को बिहार और झारखंड के सात जगहों पर छापे मारे। ये छापेमारी पूजा सिंघल के घोटाले के सिलसिले में हुई है। झारखंड के रांची में छह जगहों पर और बिहार के मुजफ्फरपुर में ईडी की रेड हुई। बता दें कि पूजा सिंघल की अकूत कमाई की जांच ईडी कर रहा है। घोटाला मामले में पूजा सिंघल बुरी तरह से फंस गई हैं। ईडी ने साहिबगंज के जिला खनन अधिकारी (डीएमओ) विभूति कुमार और रांची डीएमओ संजीव कुमार से भी पूछताछ की है। दोनों को पूजा सिंघल के सामने बैठाकर सवाल पूछे गए। बताया जाता है कि दोनों से यह पूछताछ करीब 11 घंटे चली। 

सेवा से बर्खास्त हो सकती हैं पूजा सिंघल
गत 12 मई को झारखंड सरकार ने आईएएस पूजा सिंघल को कथित मनीलॉन्ड्रिंग केस में निलंबित कर दिया। चर्चा यह भी है कि सरकार उन्हें सेवा से बर्खास्त कर सकती है। पूजा सिंघल अभी प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं। गिरफ्तार आईएएस को रांची के बिरसा मुंडा जेल में रखा गया है। भ्रष्टाचार मामले में ईडी ने पहली गिरफ्तारी सात मई को सीए सुमन कुमार के रूप में की। जांच एजेंसी ने कुमार के घर से 17.51 करोड़ रुपए और पल्स अस्पताल से 1.8 करोड़ रुपए नगद बरामद किए। इस महीने की शुरुआत में ईडी ने रांची स्थित पल्स अस्पताल पर छापे मारे। यह अस्पताल पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा का है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर