US की सफल यात्रा के बाद स्वदेश लौटे PM मोदी, हजारों BJP कार्यकर्ताओं ने किया एयरपोर्ट पर स्वागत

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 26, 2021 | 15:02 IST

पीएम मोदी अपने ऐतिहासिक अमेरिका दौरे के बाद भारत लौटे आए हैं। ऐसे में उत्साहित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे।

PM Narendra Modi receives grand welcome in Delhi airport after return from US
देश लौटने पर पीएम मोदी का एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • अमेरिकी सफल दौरे के बाद भारत लौटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • पालम एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का किया गया भव्य स्वागत
  • बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद एय़रपोर्ट पर रहे मौजूद

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने अमेरिकी दौरे के बाद स्वदेश लौट गए हैं। दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया गया इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे। एयरपोर्ट पहुंचने पर बीजेपी नेताओं ने माला पहनाकर पीएम मोदी का स्वागत किया और जमकर नारेबाजी भी की। इस मौके पर जेपी नड्डा ने कहा, 'दिल्ली की जनता अपने प्रिय नेता का स्वागत करने के लिए सुबह से ही यहां आई हुई है. पीएम मोदी दिन-रात 130 करोड़ जनता के लिए लगे हुए हैं और उन्होंने विश्व के पटल पर भी भारत का विचार रखा।'

पीएम ने जताया आभार

एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का जबरदस्त तरीके से ढोल नगाड़े बजाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, 'प्रधानमंत्री की मुलाकात अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ वैश्विक विषयों से लेकर भारत और अमेरिका के संबंधों को लेकर जिस बेबाकी और अंत:करण के साथ हुई वो स्पष्ट बताता है कि दुनिया की नज़रों में मोदी जी के नेतृत्व में भारत बदल चुका है।' इस दौरान प्रधानमंत्री ने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

इस दौरान एयरपोर्ट के पास ही एक बड़ा मंच तैयार किया गया था जहां प्रधानमंत्री मोदी को सम्मानित किया गया। प्रधानमंत्री का अभिनंदन करने के लिए हवाई अड्डे से तीन किलोमीटर की दूरी को सजाया गया है। हमारे कार्यकर्ता और आम लोग प्रधानमंत्री के कटआउट और पोस्टर के साथ सड़कों के दोनों ओर खड़े रहे। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के अलावा भाजपा की दिल्ली इकाई के पदाधिकारियों और उसके तीन महापौरों को भी हवाईअड्डे पर पहुंचने के लिए कहा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर