PM Modi Bhashan VIDEO: यहां सुनें पीएम मोदी का संबोधन, कहा- कोरोना के खिलाफ न बरतें लापरवाही

PM Modi Bhashan LIVE VIDEO: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को कोरोना के खिलाफ अधिक सावधानी बरतने को कहा।

Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 

देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि भले ही लॉकडाउन समाप्त हो गया हो लेकिन वायरस अभी नहीं गया है। यह समय लापरवाह होने या यह मानने का नहीं है कि कोविड-19 समाप्त हो गया है। हमने कई ऐसे वीडियो देखे हैं जिसमें दिखा है कि लोगों ने एहतियात बरतना बंद कर दिया है, यह सही नहीं है। अगर आप लापरवाही बरत रहे हैं, बिना मास्क के बाहर निकल रहे हैं, तो आप अपने आप को, अपने परिवार को, अपने परिवार के बच्चों को, बुजुर्गों को उतने ही बड़े संकट में डाल रहे हैं। सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास कर रही है कि टीका जब भी आता है, तो यह प्रत्येक भारतीय तक पहुंचे। हमारे देश के वैज्ञानिक वैक्सीन के लिए जी जान से जुटे हैं। भारत में अभी कोरोना की कई वैक्सीन्स पर काम चल रहा है। इनमें से कुछ एडवान्स स्टेज पर हैं। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर