VIDEO: बाबरी मस्जिद के नाम पर PFI का ये कैसा 'गंदा खेल', राम मंदिर को काबा में बदलने की धमकी दी

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) बाबरी मस्जिद पर लोगों को भड़काने का काम बंद नहीं कर रही है। अब उसने अयोध्या में राम मंदिर से मूर्तियों को हटाने की धमकी दी है।

pfi
बाबरी मस्जिद के नाम पर लोगों को भड़काना जारी 

नई दिल्ली: अयोध्या में राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी मुस्लिम समुदाय को भड़काने के लिए पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पीएफआई से जुड़े इस्लामिक मौलवियों के संगठन ऑल इंडिया इमाम काउंसिल ने अयोध्या में श्री राम मंदिर में मूर्तियों को उखाड़ने की धमकी दी है। इस संबंध में फतेहउद्दीन रश्दी का वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में उन्होंने यह भी धमकी दी कि वे श्री राम मंदिर को काबा में बदल देंगे। वीडियो में रश्दी कहता है, 'आप अयोध्या में मंदिर बना सकते हैं लेकिन हमें सिर्फ एक काम करना है। हमें 'मिंबर' बनाना है। ये बनी बनेगा जहां बाबरी मस्जिद थी और अब वहां आप मंदिर बनाने जा रहे हैं। हमने अपने दिमाग में मिंबर बना रखा है। हम ठेकेदार होंगे, हम लकड़हारे होंगे और हम ही बिल्डर होंगे। हम मिंबर बनाने जा रहे हैं। हम सभी मूर्तियों को मंदिर से हटा देंगे, और वहां मिंबर बनाएंग और प्रार्थना करेंगे। मिंबर मस्जिद का वह ऊंचा चबूतरा होता है, जिस पर बैठकर इमाम या मुल्ला उपदेश देते हैं।

गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने इस बयान पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नजरअंदाज करते हुए ये काम हुआ है। ये व्यक्ति सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं, हमारी कोई आपत्ति नहीं है। धर्म के नाम पर वातावरण खराब नहीं करना चाहिए। अगर कोई कानून व्यवस्था खराब हुई तो हम छोड़ने वाले नहीं हैं। 

बयान पर विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा, 'अखिल भारतीय इमाम परिषद और PFI ने अयोध्या में श्री राम मंदिर में मूर्तियों को हटाने की धमकी दी। एक जिहादी ने कहा कि काबा में 3000+ मूर्तियों को हटा दिया गया था..उन सभी मूर्तियों को फेंक दिया गया और काबा रातोंरात अल्लाह का घर बन गया। केरल के राज्यपाल, उत्तर प्रदेश पुलिस और अमित शाह को आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर