'सपा का खात्‍मा है मकसद, पिछड़ों के लिए जहर हूं', स्टिंग पर TIMES NOW नवभारत ने किया सवाल तो भागे संजय निषाद

ऑरेशन मुख्‍यमंत्री के तहत टाइम्‍स नाउ नवभारत की टीम जब संजय निषाद के घर पहुंची तो वह सवालों का जवाब देने से बचते नजर आए। स्टिंग में वह खुद को पिछड़ों के लिए जहर बताते सुने जा रहे हैं।

Operation Mukhyamantri: TIMES NOW नवभारत के सवालों से भागे संजय निषाद, देखिये पूरी बातचीत
Operation Mukhyamantri: TIMES NOW नवभारत के सवालों से भागे संजय निषाद, देखिये पूरी बातचीत 

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले 'टाइम्स नाउ नवभारत' ने बड़ा खुलासा किया है, जिसमें कई सियासी चेहरे बेनकाब होते नजर आ रहे हैं। इनमें निषाद पार्टी के नेता संजय निषाद का नाम भी शामिल है, जिन पर विधानसभा सीटों के लिए मोलभाव का आरोप है। चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में वह कई 'आपत्तिजनक' बातें कहते सुने जा रहे हैं। हालांकि वीडियो सामने आने पर वह खुद पर लगे सभी आरोपों से मुकर गए। उन्‍होंने वीडियो और उसमें नजर आ रहे अपने चेहरे को भी झुठला दिया।

टाइम्‍स नाउ नवभारत की टीम संजय निषाद के दिल्ली स्थित घर पर पहुंची, जब उन्‍होंने पहले तो सवालों का जवाब देने से ही इनकार कर दिया। बाद में उन्‍होंने रिपोर्ट्स के कुछ सवालों के जवाब तो दिए, पर बार-बार एक ही बात दोहराते नजर आए कि सब फ्रॉड है, झूठ है।

चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में संजय निषाद समाजवादी पार्टी को खत्‍म करने की बात कहते हैं तो बहुजन समाज पार्टी के लिए यह भी कहते हैं कि पार्टी खत्‍म हो गई है। संजय निषाद वीडियो में कहते सुने जा रहे हैं कि उनका मकसद 2024 और 2027 से पहले समाजवादी पार्टी का खात्‍मा कर देना है।

वीडियो में वह मायावती के फॉर्मूले का जिक्र करते हुए कहते सुने जा रहे हैं कि पैसे के लिए अपनी सीटें बेचने को तैयार हैं। वह ये भी कहते हैं कि जिधर जाएंगे उसकी सरकार बन जाएगी। वीडियो में वह प‍िछड़ों के लिए खुद को जहर बताते भी नजर आ रहे हैं। हालांकि टाइम्‍स नाउ की टीम ने जब उनसे सवाल किया तो उन्‍होंने सबको सिरे से खारिज कर दिया। देखिये टाइम्‍स नाउ नवभारत की टीम जब उनसे पूछताछ के लिए पहुंची तो वह किस तरह सवालों से बचते नजर आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर