News Ki Pathshala: द्रविड़ का 'DRS सिस्टम' टीम इंडिया को ट्रैक पर लाएगा?

News Ki Pathshala: न्यूज की पाठशाला में बात हुई कोहली-शास्त्री की मनमर्जियां की। साथ ही बताया गया कि क्या द्रविड़ का 'DRS सिस्टम' टीम इंडिया को ट्रैक पर लाएगा?

News Ki Pathshala
न्यूज की पाठशाला 

न्यूज की पाठशाला में लगी स्पोर्ट्स की क्लास। पढ़ाई का नियम है कि गलती हो तो रिविजन कीजिए। पन्ने पलट कर देखिए कि क्या रह गया। टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हुई टीम इंडिया के वो पन्ने पलटे गए जो बताएंगे कि किस इक्वेशन की वजह से मामला गड़बड़ाया। और वो इक्वेशन था कोहली + शास्त्री। कोहली और शास्त्री की आईसीसी इवेंट्स में की गई गलतियां और मनमर्जियां कैसे टीम इंडिया पर भारी पड़ी वो आप पाठशाला में जानेंगे। साथ ही जानेंगे कि टीम के नए कोच राहुल द्रविड़ कैसे टीम की ओवरहॉलिंग में लग गए हैं।

राहुल द्रविड़ का DRS सिस्टम टीम इंडिया को ट्रैक पर लगाएगा। DRS मतलब Drop, Review, Selection

रवि शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़। विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा। टीम की सूरत बदली जा रही है। रवि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट वर्ल्ड कप तक था। विराट कोहली पहले से कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर चुके थे।  अब टीम के सामने अगले साल होने वाले T-20 वर्ल्ड कप का लक्ष्य है। उसके बाद 2023 का वन डे वर्ल्ड कप है। राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा पर चोकर्स का टैग हटाने की जिम्मेदारी होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर