Aryan Khan पर तफ्तीश भारी, Ananya Pandey को समन जारी, आगे किसकी बारी? देखिए Logtantra

मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस चैट में बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी को NCB का समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया गया। चैट में एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। अब सवाल है कि NCB की जांच की जद में आर्यन खान हैं। अनन्‍या पांडे से भी पूछताछ शुरू हो गई है। आगे किसका नंबर लगने वाला है? देखिए Logtantra

Aryan Khan पर तफ्तीश भारी, Ananya Pandey को समन जारी, आगे किसकी बारी? देखिए Logtantra
Aryan Khan पर तफ्तीश भारी, Ananya Pandey को समन जारी, आगे किसकी बारी? देखिए Logtantra 

मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की कस्टडी बढ़ा दी गई है। अब 30 अक्टूबर तक आर्यन को जेल में रहना होगा। हालांकि 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी और ये तय होगा कि आर्यन जेल में रहेगा या फिर उसे बेल मिल जाएगी। इससे पहले आज शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने ऑर्थर रोड जेल पहुंचे। उसके बाद NCB की टीम शाहरुख के घर मन्नत पहुंची। NCB की एक टीम मन्नत आई तो दूसरी टीम अनन्या पांडे के घर पहुंची। उसे समन दिया। NCB ऑफिस बुलाया। साथ ही अनन्या के लैपटॉप और फोन को जब्त कर लिया। अपना बयान दर्ज कराने के लिए अनन्या पांडे NCB के दफ्तर भी पहुंचीं, जहां उनसे पूछताछ की गई।

ड्रग्‍स चैट में अनन्‍या का नाम सामने आने के बाद NCB ने उन्‍हें बयान दर्ज करने के लिए बुलाया। बताया जाता है कि अगर चैट में किसी का नाम सामने आता है तो जांच एजेंसी उनसे पूछताछ करती है। NCB ने इस बारे में कहा कि अगर किसी को बयान देने के लिए बुलाया जाता है तो इसका मतलब यही नहीं होता कि वह मामले में आरोपी है। कई बार ऐसे लोगों को बतौर गवाह भी बुलाया जाता है। जांच एजेंसी इस बारे में विस्‍तृत जानकारी जुटाने में जुटी है। 

ड्रग्‍स केस में सियासत

इस बीच ड्रग्‍स केस में एनसीपी नेता नवाब मलिक और समीर वानखेड़े के बीच नई जंग शुरू हो गई है। नवाब मलिक ने कहा कि अगले एक साल में वानखेड़े की नौकरी चली जाएगी। एनसीपी नेता ने वानखेड़े को 'तोता' भी बताया और कहा कि ये 'तोता' बीजेपी के इशारे पर बॉलीवुड और महाराष्ट्र में छापे मार रहा है। नवाब मलि‍क के मुताबिक बॉलीवुड के हीरो-हिरोइन के यहां छापे मारकर ये बॉलीवुड और महाराष्ट्र को बदनाम करना चाहते हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि बीजेपी इसके जरिये पैसों की उगाही करना चाहती है। वहीं, नवाब मलिक को जवाब देते हुए वानखेड़े ने इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। समीर वानखेड़े ने टाइम्स नाउ नवभारत से बातचीत में नवाब मलिक के आरोपों को गलत व झूठा करार दिया।

Time Now नवभारत के शो 'लोगतंत्र' में आज चर्चा हुई 100 करोड़ कोविड-19 वैक्‍सीनेशन के सफरनामे की भी कि भारत ने किस तरह कोरोना के खिलाफ जंग में शून्‍य से 100 करोड़ वैक्‍सीनेशन का सफर पूरा किया। साथ ही चर्चा हुई गाजीपुर से किसानों के टेंट समेटने की भी, जिसे लेकर सुप्रीम कोर्ट ने भी तल्ख टिप्‍पणी की। किसान नेता राकेश टिकैत ने पहले जहां रास्‍ता खाली करने की बात की, वहीं बाद में उन्‍होंने इसे पर्दा दुरुस्‍त करने जैसा बताया। देखिये पूरी रिपोर्ट।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर