News Ki Pathshala: ममता बनर्जी की 'ट्रेन', PK ड्राइवर, स्टेशन पर PM Modi?

Mamata Banerjee in Goa: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गोवा में कहा कि वो गोवा से प्रेम की वजह से यहां आई हैं।

mamata train goa
गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अब सियासी जमीन सजने लगी है  

News Ki Pathshala में Sushant Sinha के साथ सबसे पहले लगेगी Political Science की क्लास में देखिए कैसे खुद को Congress का विकल्प बता रही TMC? बंगाल में PM Modi को बाहरी बताने वाली Mamata Banerjee ने Goa में खुद को बताया 'गोवा की बेटी' ?

गौर हो कि गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अब सियासी जमीन सजने लगी है आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पहले ही सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं और मतदाताओं से कई तरह के वादे भी किए हैं वहीं इस सबके बीच पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने पणजी, गोवा में पार्टी नेताओं को संबोधित किया और कहा मैं बिल्कुल आप की  बहन की तरह हूँ, मैं यहां सत्ता हथियाने नहीं आया हूँ। यह मेरे दिल को छू जाता है अगर हम मुसीबत के समय लोगों की मदद कर सकें। आप अपना काम करेंगे, हम इस प्रक्रिया में आपकी मदद करेंगे।

Diplomacy की Class में देखिए  रोम की सड़कों पर मोदी मोदी की गूंज क्यों ? पोप से पीएम मोदी के मुलाकात के मायने समझिए। कर्मगुरु और धर्मगुरु की सबसे बड़ी मुलाकात का चैप्टर। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर