Cooch Behar : सीतलकुची में पीड़ित परिवारों से मिलीं ममता, बोलीं-बुलेट का जवाब बैलेट से दूंगी 

Bengal Chunav 2021 : सीएम ममता बनर्जी ने कहा, 'बंगाल सरकार राजनीतिक हिंसा का शिकार हुए सभी पीड़ितों की मदद करेगी और आनंद बर्मन के हत्यारों को पकड़ा जाएगा।'

Mamata Banerjee arrives in Cooch Behar visit violence-hit place Bengal polls 2021
सीतलकुची हिंसा: पीड़ित परिजनों से मिलीं सीएम ममता बनर्जी।  |  तस्वीर साभार: PTI

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कूच बिहार स्थित सीतलकुची का दौरा किया। यहां पर चौथे चरण के मतदान के दौरान स्थानीय लोगों और केंद्रीय पुलिस बल के बीच हुई हिंसक झड़प में चार लोगों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री ममता ने यहां पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और उन्हें मदद का भरोसा दिया। ममता ने कहा कि कूच बिहार में हिंसा के लिए जो भी जिम्मेदार है उसे सजा मिलेगी। उन्होंने हिंसा में मारे गए आनंद बर्मन के दादा से भी मुलाकात की।

पीड़ित मेरे परिवार की तरह-ममता
चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने यहां आने से मुझे 72 घंटे रोक दिया, नहीं तो वह पहले यहां आई होतीं। सीएम ने कहा, 'बंगाल सरकार राजनीतिक हिंसा का शिकार हुए सभी पीड़ितों की मदद करेगी और आनंद बर्मन के हत्यारों को पकड़ा जाएगा।' मुख्यमंत्री ने बताया, मैं सभी पांच पीड़ित परिवारों से मिलीं। मैं बुलेट का जवाब बैलेट से दूंगी। ये सभी मेरे परिवार की तरह हैं।' ममता ने कहा कि वह कूच बिहार हिंसा में मारे गए लोगों को शहीद का दर्जा देंगी।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर