Lashkar Terror Module: युवाओं को भड़काने वाले Lashkar के बड़े टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, 4 आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। लश्कर के चार आतंकियों की गिरफ्तारी के साथ ही एक बड़े टेरर माड्यूल का भांडाफोड़ भी हुआ है।

युवाओं को 'भड़काने' वाले Lashkar के बड़े टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, 4 आतंकी गिरफ्तार !
युवाओं को वाले Lashkar के बड़े टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ 

मुख्य बातें

  • जम्मू-कश्मीर में लश्कर के एक बड़े मॉडयूल का भंडाफोड़
  • चार आतंकियों की हुई गिरफ्तारी, जम्मू में एक दुकान में भी देखे गए थे दो संदिग्ध

युवाओं को भड़काने वाले Lashkar के बड़े टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया गया है। इस संबंध में चार आतंकियों की गिरफ्तारी भी हुई है। Jammu Kashmir Police के लिए इसे बड़ी कामयाबी बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आतंकी युवाओं को देश के खिलाफ भड़काने का आरोप है। इसके साथ ही जम्मू में दो आतंकी भी एक दुकान में देखे गए। संदिग्ध आतंकियों की धरपकड़ की कोशिश तेज हो गई है। 

लश्कर के बड़े टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़
जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि कुछ दिनों से इस तरह की खबरें मिल रही थीं कि अलग अलग जगहों पर लश्कर के आतंकी किसी बडी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। लेकिन समय रहते पुख्ता जानकारी के बाद आतंकियों को गिरफ्तार के लिए अभियान चलाया गया और बड़ी सफलता हासिल हुई। जानकार बताते हैं कि कासा को जब से अमल में लाया गया है उसके बाद आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई तेज हुई है।
 


कासा का दिख रहा है असर

सुरक्षा बलों के मुताबिक जुलाई के महीने में कुल 27 आतंकी मारे गए जो अपने आपमें बड़ी सफलता है। सुरक्षा बलों में स्थानीय लोगों का विश्वास बढ़ा है। लश्कर आतंकी शैफुल्ला के मारे जाने पर सुरक्षा बलों का कहना है कि उसके खात्मे में सबसे बड़ा योगदान स्थानीय लोगों का ही रहा है। जानकार भी कहते हैं कि घाटी में अब जिस तरह से सलेक्टिव होकर आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है उसका फायदा यह हुआ है कि अब लोगों को लगने लगा है कि बेगुनाह लोग किसी तरह से परेशान नहीं किए जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर