करनाल में किसानों की महापंचायत, हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कही ये बात

करनाल में मंगलवार को किसान महापंचात हो रही है। इसको लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इंटरनेट सेवा बंद करने के सवाल पर ये बात कही।

Kisan Mahapanchayat in Karnal yesterday, Haryana Home Minister Anil Vij said this
करनाल में किसान महापंचायत 

मुख्य बातें

  • करनाल में 7 सितंबर को किसान महापंचायत हो रही है।
  • लोगों की सुविधा के लिए कुछ रास्ते डायवरट भी किए है।
  • सुरक्षा के लिए इंटरनेट सेवा बंद की गई है।

करनाल में मंगलवार को किसान महापंचायत हो रही है। इसको लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि भारत प्रजातांत्रिक देश है, इसमें सबको अपनी अपनी बात कहने और प्रदर्शन करने का अधिकार है। किसान भाई भी कल कर रहे हैं। तो करे, लेकिन शांतिपूर्ण तरीके से, हमने सारे इंतजाम किए हैं।

लोगों की सुविधा के लिए कुछ रास्ते डायवरट भी किए और वहां फोर्स भी लगाई है और ADGP लॉ एंड ऑर्डर नवदीप विर्क को मैंने आदेश दिया है कि वो खुद वहां पर रहेंगे और सारी स्थिति को मॉनिटर करेंगे ताकि कल का सारा कार्यक्रम शांतिपूर्ण हो।

इंटरनेट सेवा बंद करने के सवाल पर अनिल विज ने कहा कि इसकी आड़ में कुछ शरारती तत्व फायदा ना उठा पाए। किसी तरह की अफ़वाहें ना फैले इसके इसके लिए प्रशासन को फैसले लेने पड़ते हैं। करनाल जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं सोमवार दोपहर 12:30 बजे से लेकर मंगलवार मध्यरात्रि तक बंद रहेंगी।

करनाल प्रशासन द्वारा ट्रेवेल एडवाइजरी जारी की गई है। NH 44 पर गैर जरूरी काम के लिए ट्रेवल न करें।

(गौरव श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर