Sonali Phogat Case: सोनाली को इंसाफ की मांग को लेकर हिसार में हुई खाप महापंचायत, CBI जांच की मांग

Sonali Phogat Case: सोनाली फोगाट को इंसाफ दिलाने की लड़ाई अब खाप पंचायत तक पहुंच गई है। हरियाणा के हिसार में आज खाप महापंचायत में बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए और सोनाली केस की CBI जांच कराने की मांग की।

Khap Mahapanchayat held in Hisar demanding justice to Sonali Phogat demand for CBI inquiry
सोनाली फोगाट को इंसाफ दिलाने की लड़ाई 
मुख्य बातें
  • सोनाली केस में महापंचायत का महासंग्राम
  • सोनाली फोगाट को इंसाफ दिलाने की लड़ाई
  • सोनाली केस की CBI जांच की मांग, हिसार से खाप महापंचायत का हल्ला बोल

Khap Mahapanchayat in Hisar: BJP नेता और Tiktok Star Sonali Phogat की संदिग्ध हत्या मामले में अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। अब सोनाली की 'हत्या' की जांच CBI से कराने की मांग को लेकर परिवार ने आज यानी 11 सितंबर को हिसार की जाट धर्मशाला में खाप महापंचायत हो रही है।सोनाली के परिजनों का मानना है कि डेथ केस में CBI जांच की जाए। परिजनों का कहना है कि उन्हें हरियाणा या गोवा पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है इसलिए इसकी सीबीआई जांच की जाए।

केजरीवाल ने की थी परिवार से मुलाकात

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी बुधवार को दिवंगत सोनाली फोगाट के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की थी। उन्होंने मांग की कि सोनाली फोगाट की मौत की जांच केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से कराये जाने का आदेश दिया जाए। फोगाट की पिछले महीने गोवा में मौत हो गई थी और उनकी मौत को हत्या का मामला माना जा रहा है। केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ फोगाट के फार्महाउस गए और उनकी मौत पर दुख जताया।

Sonali Phogat Case: सीबीआई जांच की मांग को लेकर गोवा हाई कोर्ट में याचिका लगाएगा परिवार

आरोपी हैं जेल में

 आपको बता दें कि गोवा की एक अदालत ने फोगाट की कथित हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार दो आरोपियों की पुलिस हिरासत दो दिन बढ़ा दी। मापुसा में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी ने फोगाट के सहयोगी रहे सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह की पुलिस हिरासत दो दिन बढ़ा दी। दोनों को अगस्त के अंतिम सप्ताह में गिरफ्तार किया गया था और 10 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। फोगाट को 23 अगस्त को उत्तर गोवा के एक अस्पताल में मृत लाया गया था। वह एक दिन पहले ही यहां पहुंची थीं।

Sonali Phogat: सोनाली की मौत से पहले का एक और वीडियो आया सामने, सुधीर की हरकत देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर