Trivendra Singh Rawat : केदारनाथ मंदिर में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का विरोध, धक्का मारकर भगाया Video  

Priests Protest Against Trivendra Singh Rawat : सोमवार को केदारनाथ मंदिर पहुंचे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को विरोध का सामना करना पड़ा। यहां तीर्थ पुरोहितों ने उन्हें धक्का मारकर भगा दिया।

Kedarnath : Priests Protest Against Devasthanam Board Act, Show Black Flags to Trivendra Singh Rawat
केदारनाथ मंदिर पहुंचे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का विरोध हुआ है।   |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • देवस्थानम बोर्ड के खिलाफ केदारनाथ मंदिर के तीर्थ पुरोहितों में गुस्सा एवं नाराजगी है
  • सोमवार को अचानक केदारनाथ मंदिर पहुंचे थे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत
  • तीर्थ पुरोहितों एवं लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए, अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया

देहरादून : केदरनाथ मंदिर के तीर्थ पुरोहितों ने सोमवार को उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का तीखा विरोध किया। बताया जा रहा है कि पुरोहितों ने धक्का मारकर पूर्व सीएम को वहां से भगाया। केदारनाथ में देवस्थानम बोर्ड के विरोध में आंदोलन चल रहा है। इस पर कोई फैसला नहीं आने से तीर्थ पुरोहितों में आक्रोश एवं नाराजगी है। यहां स्वास्थ्य मंत्री धर्म सिंह रावत और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के साथ पुरोहितों की बातचीत चल रही थी तभी वहां पूर्व सीएम रावत अचानक पहुंचे। रावत के यहां पहुंचने पर पुरोहितों ने उन्हें धक्का देकर भगाया। बताया जा रहा है कि पिछले साढ़े चार साल में देवस्थानम बोर्ड को लेकर रावत ने जो फैसले लिए हैं, उससे पुरोहित नाराज चल रहे हैं। यहां रावत के विरोध में लोगों ने काले झंडे दिखाए और उनके लिए आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर