Ground Report: क्या हाथरस मामले में कुछ और है सच्चाई? सुनिए गांव वालों का पक्ष, सामने आ रहीं नई बातें

Hathras case: हाथरस मामले में गांव वालों ने TIMES NOW को कई ऐसी बातें बताई हैं, जिससे सवाल उठने लगा है कि क्या हाथरस कांड की सच्चाई कुछ और है। जानें वहां के लोगों का पक्ष।

hathras
हाथरस से टाइम्स नाउ की ग्राउंड रिपोर्ट 

नई दिल्ली: हाथरस मामले में अब नई-नई बातें सामने आ रही हैं। गांव वाले भी आरोप लगा रहे हैं कि आरोपियों को फंसाया जा रहा है। जिस तरीके से ये मामला सामने आया है, वैसा हकीकत में नहीं है। TIME NOW के संवाददाताओं ने भूलगढ़ी गांव के लोगों से बात की है और मामले का दूसरा पक्ष भी जाना है। लोगों का कहना है कि अगर आरोपियों ने ऐसा किया है तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए लेकिन कोई भी बेगुनाह इसमें नहीं फंसना चाहिए। लोगों का कहना है कि आरोपी परिवार नार्को टेस्ट के लिए तैयार है, लेकिन पीड़ित परिवार न सीबीआई जांच चाहता है और न ही नार्को टेस्ट के लिए तैयार है।

यहां के लोगों का आरोप है कि इस मामले का राजनीतिकरण किया गया है। लोगों का ये भी कहना है कि ये ऑनर किलिंग का मामला है। आरोप लग रहे हैं कि इस मामले को जातीय मामला बनाया है। इसे आपसी रंजिश का मामला भी बताया जा रहा है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर