Poonch : पुंछ में बाढ़ का सैलाब, सूरनकोट में बह गई गाड़ियां, घरों को पहुंचा भारी नुकसान

Floods in Poonch : पुंछ जिले में प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि इस बाढ़ में किसी की जान नहीं गई है, हालांकि लोगों की संपत्तियों को नुकसान काफी हुआ है। इस नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

floods in Poonch, vehicles washed away in Surankote, heavy damage to houses
पुंछ जिले में बारिश से भारी नुकसान हुआ है।  

Flood in Surankote town : जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश एवं बादल फटने से भारी तबाही हुई है। सबसे ज्यादा तबाही पुंछ जिले के सूरनकोट कस्बे में हुई है। यहां भारी बारिश के बाद रविवार को आए सैलाब में गाड़ियां बह गईं और घरों की दीवारें टूट गईं। पानी की वजह से लोगों के सामान खराब हो गए। लोगों का कहना है कि यहा ड्रेनेज सिस्टम ठीक न होने से बाढ़ का पानी उनके घरों में दाखिल हो गया। लोग बाढ़ की मुख्य वजह नालों पर हुए अवैध निर्माण को भी मान रहे हैं। प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि इस बाढ़ में किसी की जान नहीं गई है, हालांकि लोगों की संपत्तियों को नुकसान काफी हुआ है। इस नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। राज्य में लगातार भारी बारिश हो रही है। रविवार को ही कठुआ जिले में तीन लोग बाढ़ के पानी में बह गए। अधिकारियों का कहना है कि जिले में तीन लोग देव राज, बबलू और कमल सिंह बह गए। ये सभी सलान के रहने वाले थे। बाढ़ को देखते हुए लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर