Tractor Parade: ट्रैक्टर परेड में हिंसक हुए किसान, आईटीओ पर पुलिस का लाठीचार्ज [VIDEO]

26 जनवरी को दिल्ली पुलिस ने किसानों के संगठनों को ट्रैक्टर परेड निकालने की इजाजत दी थी। लेकिन दिल्ली की सड़कों पर हंगामे का माहौल बना हुआ है।

Tractor Parade: ट्रैक्टर परेड में हिंसक हुए किसान, पुलिस की जीप और बस पर हमला
किसानों की ट्रैक्टर परेड हुई बेकाबू 

मुख्य बातें

  • दिल्ली में घुसे किसान प्रदर्शनकारी
  • आईटीओ पर किसानों ने सरकारी संपत्ति को बनाया निशाना, आंसू गैस के छोड़े गए गोले

नई दिल्ली। किसानों का ट्रैक्टर परेड हिंसक हो चला है। किसानों का एक समुह आईटीओ तक पहुंच चुका है और वो लालकिले जाने की जिद पर अड़े हैं। इसके साथ ही एक निहंग प्रदर्शनकारियों को जब रोकने की कोशिश की गई तो उसने तलवार लिए पुलिस वालों को दौड़ा लिया। इस तरह के हालात को देखते हुए ग्री मेट्रो के 11 स्टेशनों का बंद कर दिया गया। दिल्ली पुलिस ने जिन शर्तों के साथ ट्रैक्टर परेड की इजाजत दी थी उसकी धज्जियां सड़कों पर उड़ती नजर आ रही है।

सवाल यह है कि जब किसानों और पुलिस के बीच समझौता हो चुका था कि नियत रूट पर किसान ट्रैक्टर परेड निकालेंगे तो आखिर वो कौन लोग हैं जो आईटीओ तक किसान पहुंच गए। इसके साथ ही सुबह से दिल्ली पुलिस ने जो बैरिकेड्स लगाए गए थे उसे तोड़ दिया गया। दिल्ली के अलग अलग इलाकों से किसान प्रदर्शनकारियों ने कानून को अपने हाथ में लिया। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर