Ankita Bhandari Murder Case : परिवार ने अंकिता का अंतिम संस्कार करने से किया इनकार, जानिए वजह

Ankita Bhandari Murder Case : अंकिता मर्डर केस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक अंकिता के परिवार ने अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Family refuses to perform last rites of Ankita Bhandari know the reason
Ankita Bhandari Murder Case : परिवार ने अंतिम संस्कार करने से किया इनकार - सूत्र  
मुख्य बातें
  • अंकिता के परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इनकार
  • हत्या के तीनों आरोपी गिरफ्तार, रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य गिरफ्तार
  • अंकिता के शरीर पर चोट के निशान, डूबने की वजह से मौत

Ankita Bhandari Hatyakand : आज यानी कि रविवार को Ankita का अंतिम संस्कार किया जाना था पर शुरुआती पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट आने के बाद परिवार ने अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है उनका कहना है कि जब फोरेंसिक जांच हो जाएगी उसके बाद ही अंतिम संस्कार की प्रक्रिया की जाएगी । अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर पूरे उत्तराखंड में फैले आक्रोश के बीच आज अंकिता का अंतिम संस्कार श्रीनगर में ITI घाट पर होना था।

अंकिता भंडारी के भाई अजय सिंह भंडारी ने कहा, 'जब तक उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं दी जाती, हम उसका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। हमने उसकी प्रोविजनल रिपोर्ट में देखा कि उसे पीटा गया और नदी में फेंक दिया गया। लेकिन हम अंतिम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।'

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

अंकिता भंडारी की प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। तीन डॉक्टर्स के पैनल ने जो रिपोर्ट दी है उसके मुताबिक अंकिता के शरीर पर चोट के कई निशान हैं। ये सभी निशान मौत से पहले के हैं। हालांकि शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता की मौत पानी में डूबने की वजह से हुई। लेकिन इतना तो साफ है कि आरोपियों ने अंकिता को बेरहमी से पीटा और उसके बाद नहर में फेंक दिया। डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आज आएगी। 

क्या थी वो 'खास सेवा' और कौन थे वो स्पेशल गेस्ट? जिसका विरोध करने पर अंकिता भंडारी की हो गई हत्या; जानें इस हत्याकांड की पूरी कहानी

उठे सवाल

अंकिता की मौत को लेकर पूरे उत्तराखंड में आक्रोश है, आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग लगातार उठ रही है। साथ ही अंकिता के मौते ने कई गंभीर सवाल भी खड़े कर दिए हैं-

  1. वनंत्रा रिसॉर्ट में आने वाला स्पेशल गेस्ट कौन था?
  2. किस मेहमान के लिए खास इंतजाम किए जाने थे?
  3. अंकिता भंडारी पर दबाव बनाने को किसने कहा?
  4. क्या अंकिता रिसॉर्ट से जुड़ा बड़ा राज जान गई थी?
  5. क्या अंकिता का मर्डर बड़ा राज छिपाने के लिए हुआ?

उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी को इंसाफ मिलना चाहिए। TIMES NOW नवभारत भी इसे लेकर मुहिम चला रहा है और इस पूरे मामले में प्रशासन की भारी लापरवाही सामने आई है।

Ankita Bhandari की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा- मौत से पहले शरीर पर चोट के निशान, डूबने से गई जान
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर