हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्यकर्मियों से PM मोदी बोले-आपने एक टीम की तरह काम किया 

PM Modi speaks to Himachal Pradesh healthworkers : राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश ने अपने यहां 100 प्रतिशत टीके की पहली डोज लगाकर अहम उपलब्धि हासिल की है।

doctors, nurses worked in a team in vaccination drive : PM Modi to Himachal health workers
हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्यकर्मियों से पीएम मोदी ने की बातचीत। 

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्यकर्मियों एवं कोरोना टीकाकरण अभियान के लाभान्वितों के साथ बातचीत की। इस दौरान पीएम ने कोविड वॉरियर्स की बातों को सुना। पीएम ने कहा कि उन्होंने टीकाकरण अभियान में देखा कि डॉक्टर, नर्स और अन्य लोगों ने एक टीम की तरह मिलकर काम किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि टीकाकरण अभियान में हमें किसी तरह की भी शिथिलता या लापरवाही नहीं बरतनी है। 

हिमाचल में 100 प्रतिशत लगा टीके का पहला डोज
राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश ने अपने यहां 100 प्रतिशत टीके की पहली डोज लगाकर अहम उपलब्धि हासिल की है। हमारा लक्ष्य 30 नवंबर तक सभी लोगों को टीका लगाने का है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विलासपुर, शिमला, हमीरपुर, लाहौल स्पीति सहित कई जिलों के स्वास्थ्यकर्मी शामिल थे। कार्यक्रम से केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर भी शामिल थे। पीएम ने टीकाकरण अभियान के दौरान स्वास्थ्यकर्मियों के अनुभव सुने।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर