Dhakad Exclusive: बिहार में खूब मिल रही शराब, खुले में पी रहे लोग, देखें ये स्पेशल रिपोर्ट

Dhakad Exclusive: बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद शराब खुलेआम बिक रही है। लोग खुले में शराब पी रहे हैं। टाइम्स नाउ नवभारत ने सामने लाने का काम किया है कि किस तरह पटना में शराब बिक रही है।

Dhakad Exclusive
धाकड़ एक्सक्लूसिव 

बिहार में शराब पर बैन है। पिछले कुछ सालों से नीतीश कुमार ने बिहार में शराबबंदी की हुई है लेकिन जहरीली शराब पीने से रोजाना कईं लोगों की मौतें हो रही है। नसीहत देने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाक के नीचे शराब का कारोबार हो रहा है। प्रदेश में लोग जहरीली शराब पीकर मर रहे हैं और आज भी नीतीश कुमार नसीहत ही दे रहे हैं। वो अपने इस बयान में साफ कह रहे हैं कि जो ये शराब पिएगा उसके साथ अनहोनी होगी और हुई भी। मुख्यमंत्री ने ये बयान तो दे दिया, लेकिन आज उन्हें ये तस्वीरें भी देखनी चाहिए, जो बिहार के किसी गांव से नहीं बिहार की राजधानी पटना की हैं। बिहार में शराब के कालेधंधे को एक्सपोज करने के लिए TIMES NOW नवभारत रिपोर्टर एक ग्राहक बनकर पटना के फतुहा में सम्मतपुर घाट पहुंचे जहां शराब खुले में बिक भी रही है और प्रशासन से बैखोफ लोग इसे खुले में ही पी रहे हैं। हैरानी तो तब हुई जब शराब बेचने में नाबालिग बच्चों को लगाया गया है।

कहने को तो बिहार में शराबबंदी है लेकिए महज 500 रुपए में हमारे रिपोर्टर ने बेहद ही आसानी से शराब की बोतल खरीद ली। आप बिहार में शराब बेच नहीं सकते, किसी से बिहार में शराब खरीद नहीं सकते, दूसरे राज्य से बिहार में शराब ला भी नहीं सकते लेकिन इन सभी नियमों की धज्जियां उड़ रही हैं। शराब सिर्फ खुले में बेची ही नहीं जा रही, शराब तो बिहार में खुले में ही पी जा रही है

बिहार में आप जिस ब्रैंड का चाहेंगे, देसी या विदेशी चाहेंगे। आपको हर बोतल मिल जाएगी और वो भी राजधानी पटना में बस इसके लिए आपको 5 मिनट इंतजार करना होगा। महिलाओं के वोट के लिए नीतीश कुमार ने शराबबंदी का फैसला लिया था लेकिन आज अब नकली शराब पीने से उन्हीं महिलाओं का मांग का सिंदूर उजड़ गया, जिन्होंने नीतीश कुमार को वोट दिया था क्योंकि शराबबंदी तो बस नाम की हुई है। पहले जो बोतल 300 की मिलती थी वो आज ब्लैक में 500 की मिल रही है और जो 500 की मिल रही थी, वो आज 800 की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर