Dhakad Exclusive: कश्मीर में आतंकियों को लेकर बड़ा खुलासा, अब आतंक नहीं सहेगा कश्मीर

Dhakad Exclusive: कश्मीर में आतंकियों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। अब आतंक को करारा जवाब देगा कश्मीर। आतंकियों की मॉब लिंचिंग की योजना बनाई जा रही है।

kashmir
धाकड़ एक्सक्लूसिव 

कश्मीर में 90 का दशक कोई नहीं भुला पाया है। आज साल 2021 है, लेकिन जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकी 90 जैसे हालात  बनाने में लगे हुए हैं। निर्दोष निहत्थे लोगों को ये कायर आतंकी निशाना बना रहे हैं। आए दिन कश्मीर में टारगेट किलिंग हो रही है। लेकिन अब जम्मू-कश्मीर के लोग आतंकियों को करारा जवाब देना का मन बना चुके हैं। अब ये आम नागरिक इन पाकिस्तान परस्त आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए खुद ही हथियार उठाने वाले हैं।

सूत्रों से मिली EXCLUSIVE जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के लोग आतंकियों की मॉब लिंचिंग की योजना बना रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक डोडा, जम्मू, पूंछ, राजौरी, अनंतनाग, श्रीनगर, बांदीपोरा और बारामुला में स्थानीय नागरिकों के कुछ समूह आग लगाने वाली सामग्री इकट्ठा कर रहे हैं। ये सारी चीजें आतंकियों की मॉब लिंचिंग के लिए इकट्ठा की जा रही हैं। क्योंकि अब जम्मू-कश्मीर के लोग डर और खौफ नहीं, सिर्फ और सिर्फ शांति चाहते हैं।

अनुच्छेद 370 हटने के बाद से जम्मू-कश्मीर में शांति लौट आई थी लेकिन अक्टूबर महीने की शुरुआत से ही आतंकियों ने एक के बाद एक कई हमले कर जम्मू-कश्मीर की शांति पर ग्रहण लगाने की पूरी कोशिश की है। अक्टूबर महीने से लेकर अब तक आतंकियों ने कुल 13 आम नागरिकों की अलग-अलग हमलों में हत्या कर दी। इन नापाक हमलों से अब स्थानीय लोगों का खून खोल उठा है। स्थानीय लोग अब खुद इन आतंकियों को सबक सिखाना चाहते हैं जो कानूनी तौर पर तो गलत कदम है  और ऐसा नहीं किया जाना चाहिए। सुरक्षाबलों पर नागरिकों को पूरा भरोसा रखना चाहिए। साथ ही प्रशासन भी इसे रोकने की योजना बना रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर