Bengaluru Riots: कांग्रेस विधायक ने कहा- मेरे खुद के नेताओं ने मुझे खत्म करने की कोशिश की

बेंगुलुरु में हुई हिंसा को लेकर हर रोज कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। अब कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति ने खुद अपने ही पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाए हैं।

Congress MLA akhanda srinivas murthy admits that My own neta tried to finish me
मेरे खुद के नेताओं ने रची मेरे खिलाफ साजिश: कांग्रेस MLA 

मुख्य बातें

  • बेंगलुरु में हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस विधायक का अपने नेताओं पर लगाया आरोप
  • विधायक अखंड श्रीनिवास ने कहा- मेरे अपने नेताओं ने रची साजिश
  • इस हिंसा में चार लोगों की हो गई थी मौत, सैंकड़ों लोग हुए गिरफ्तार

बेंगलुरु: सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर अगस्त माह में भड़की हिंसा की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा ने पूर्व महापौर एवं कांग्रेस के मौजूदा पार्षद आर संपत राज को आरोपी के तौर पर नामजद किया है। इस हिंसा को लेकर लगातार राजनीति तेज हो रही है। इस हिंसा के दौरान बेंगलुरु में 3,000 से अधिक लोगों की भीड़ ने एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर कांग्रेस विधायक आर अखंड श्रीनिवास मूर्ति, उनकी बहन जयंती के घर और डीजे हल्ली थाने एवं केजी हल्ली थाने को आग लगा दी थी। हिंसा में चार लोग मारे गए थे। अब इस हिंसा को लेकर विधायक श्रीनिवास ने बड़ा बयान देते हुए अपनी ही पार्टी नेताओं पर बड़ा आरोप लगाया है।

मेरे अपने ही कर रहे हैं ये कोशिश

टाइम्स नाउ से बात करते हुए अखंड श्रीनिवास मूर्ति ने कहा, 'मेरे निर्वाचन क्षेत्र में मेरी किसी से भी दुश्मनी नहीं है। पार्षद से लेकर पार्टी कार्यकर्ता, अध्यक्ष सबके साथ मिलकर हम कोशिश करने की कोशिश करते हैं। अगर किसी को मेरे पर विश्वास नहीं था तो उसे पार्टी नेता सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार से शिकायत करनी थी। मुझे नहीं पता कि वो मुझपर क्यों हमला करना चाहते हैं। मेरी किसी से दुश्मनी नहीं है। मुझे खत्म करने की कोशिश की जा रही है।'

आपको बता दें कि इस हिंसा के दौरान भीड़ ने कई अन्य घरों, सार्वजनिक संपत्ति, दुकानों और वाहनों को भी निशाना बनाया था। पुलिस ने अभी तक इस मामले में अभी तक 421 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच कर रहे एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने ‘पीटीआई' को बताया , ‘डीजे हल्ली और केजी हल्ली हिंसा में उनका (संपत राज) नाम भी आरोपी के तौर पर शामिल किया गया है।’

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर