चिराग पासवान की ये कैसी गंभीरता? चौंकाने वाला है लीक वीडियो, रह जाएंगे हैरान

Chirag Paswan Leak Video: चिराग पासवान का एक वीडियो सामने आया है, जो कि उनकी गंभीरता पर सवाल उठा रहा है। ये वीडियो हैरान कर देने वाला है।

chirag paswan
लीक हुआ चिराग पासवान का वीडियो 
मुख्य बातें
  • चिराग पासवान नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर बने हुए हैं
  • एलजेपी चुनाव में एनडीए से अलग होकर लड़ रही है
  • एनडीए से अलग एलजेपी बीजेपी को कर रही सपोर्ट

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी हैरान करने वाला है। इस वीडियो में वो देखा जा सकता है कि वो अपनी स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने खड़े हैं। चिराग वीडियो शूट करवा रहे हैं। वो निर्देश दे रहे हैं कि शूट कैसे होना चाहिए। सामने आए इस वीडियो में वो काफी सामान्य दिख रहे हैं। इसके बाद वो एक लाइन बोलते हैं और फिर भूल जाते हैं। वो कहते हैं कि फिर से करते हैं। 

चिराग पासवान का ये वीडियो उनकी गंभीरता पर सवाल उठा सकता है? क्योंकि कई जगह वो काफी हल्की फुल्की मजाकिया बातें करते दिखते हैं। 

LJP ने दी सफाई

वीडियो लीक होने के बाद एलजेपी ने सफाई दी है। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि जेडीयू के नेताओं ने एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी अपने पिता की तस्वीर के साथ बिहार1stबिहारी1st शूट करवा रहे हैं। अब नीतीश कुमार जी इसपर भी राजनीत करना चाहते है। उनकी हार की बौखलावट अब काफी सार्वजनिक दिख रही है। नीतीश कुमार जी को अब अपनी हार पर अब पूरा विश्वास हो गया है। चुनाव पार्टी को लड़ना है तो वीडियो शूट होगा ही। इस वीडियो को दिखाकर जेडीयू के लोग क्या दिखाना चाहतें है। पार्टी का मैनिफेस्टो लॉन्च करने के लिए यह वीडियोशूट किया गया था। हर रोज वीडियो शूट हो रहे हैं इसमें क्या आपत्ति है। 

 

अपने वायरल वीडियो पर चिराग पासवान ने कहा, 'मेरी समझ में नहीं आ रहा की वो वीडियो किस उद्देश्य से दिया गया है, क्या मुझे प्रमाण देने की जरूरत है कि मैं अपने पिताजी की मृत्यु से कितना दुखी हूं। सवाल उठाना है तो मेरी नीतियों पर सवाल उठाइए, मेरी कार्यशैली पर सवाल उठाइए। पापा के निधन के 6 घंटे बाद ही मुझे पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची देनी थी। मुझे पार्टी के भी सभी कार्यों को पूरा करना है। 10 दिनो तक मुझे घर से बाहर नहीं जाना था इसीलिए डिजिटल प्रचार के लिए वीडियो शूट करना ही था। मुख्यमंत्री इतना नीचे गिर सकते है यह नहीं सोचा था।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर