क्या है इमरान सरकार का इरादा, करतारपुर के आसपास आतंकी कैंप

देश
Updated Nov 04, 2019 | 14:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

kartarpur corridor: 9 नवंबर को करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन होना है, इस बीच इस तरह की जानकारियां सामने आ रही है कि करतारपुर के आसपास आतंकी कैंप सक्रिय हैं।

terror camps around karatrpur
करतारपुर के आसपास आतंकी कैंपों की खबर 

नई दिल्ली। पाकिस्तान एक तरफ भारत के साथ मिलजुल कर आगे बढ़ने की बात करता है। लेकिन दूसरी तरफ भारत को तबाह करने की नई योजनाओं को अमलीजामा पहुंचाने की कोशिश भी करता है। 9 नवंबर को करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन होना है। इसके लिए भारत में सिख श्रद्धालुओं में उत्साह का माहौल है। लेकिन पाकिस्तान के पंजाब प्रांत खासतौर से करतारपुर के आस पास के इलाकों से जो खबरें आ रही हैं वो चिंता बढ़ाने वाली है।

बीएसएफ के सूत्रों के मुताबिक मुरीदके, शकरगढ़ और नरोवाल इलाके में आतंकी कैंप देखे गए हैं जिसमें बड़ी संख्या में पुरुषों और महिलाओं को ट्रेनिंग दी जा रही है। इस तरह की खबरों के बाद सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया है।

इस संबंध में पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि इस तरह की खबरों से ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान की तरफ से बड़ी साजिश रची जा रही है। उन्होनें पंजाब पुलिस के साथ साथ दूसरी एजेंसियों से कहा कि वो इस तरह की खबरों के बाद सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें ताकि किसी तरह की अप्रिय खबर का सामना न करना पड़े। 

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर