CBI investigation in SSR Case: बिहार के डीजीपी की पहली प्रतिक्रिया, रिया की हैसियत नहीं कि सीएम पर कमेंट करे

देश
ललित राय
Updated Aug 19, 2020 | 14:39 IST

सुशांत सिंह केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को हरी झंडी दिखा दी है। इस फैसले पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने क्या कुछ कहा आइए जानते हैं।

CBI investigation in SSR Case:सुशांत केस में सीबीआई जांच पर बिहार के डीजीपी की पहली प्रतिक्रिया, बहुत खुश हूं
BREAKING NEWS 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई करेगी, सुप्रीम कोर्ट का फैसला
  • रिया चक्रवर्ती ने केस को मुंबई पुलिस से ही जांच की लगाई थी अर्जी
  • पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद सरकार ने परिवार की मांग केस को सीबीआई के हवाले किया था।

नई दिल्ली। सुशांत सिंह केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को हरी झंडी दिखा दी है। इस फैसले पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने क्या कुछ कहा आइए जानते हैं। उन्होंने कहा कि न्याय की जीत हुई है। 130 करोड़ भारतीयों की तरह वो भी खुश है। यह एक ऐसा फैसला है जो नजीर बनेगा। इसके साथ यह भी कहा कि बिहार पुलिस जिस तरह से आगे बढ़ रही थी उस पर मुहर लगी है। फैसले से यह भी साफ है अब सच जरूर सामने आएगा। 

रिया की हैसियत नहीं कि सीएम पर कमेंट करे
बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि जिस तरह से जांच को भटकाने और लटकाने की कोशिश की गई अब उस पर विराम लग चुका है। रिया चक्रवर्ती के बारे में कहा कि उनके में औकात नहीं है कि वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी करें। उन्होंने कहा कि जिस बात की तरफ वो शुरू इशारा कर रहे थे वो फैसले में दिखाई दे रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने तथ्यों को परखा है और उसके बाद जिस नतीजे पर पहुंचा उससे एक बात साफ है कि इंसाफ की लंबी लड़ाई में पहली जीत मिली है

मुंबई पुलिस ने ठीक से जांच नहीं की
अगर बिहार के डीजीपी के बयानों को देखें तो वो शुरू से कहते रहे हैं कि जिस तरह से 14 जून की घटना के बाद मुंबई पुलिस सिर्फ जांच करती रही वो खुद सवालों के घेरे में थी। जिस तरह से घटना वाली जगह पर साक्ष्यों को ठीक ढंग से एकत्र नहीं किया गया वो खुद संदेह पैदा कर रही थी। जांच के नाम पर जांच को भटकाने की कोशिश की गई। वो शुरू से मानते रहे हैं कि इसमें गहरा षड़यंत्र है, जिसकी पुख्ता तरीके से निष्पक्ष और पारदर्शी जांच कराए जाने की जरूरत थी। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर