Bengaluru Audi Car Accident: रफ्तार के कहर में एमएलए के बेटे और बहू की गई जान, 7 लोगों हुए थे शिकार

बेंगलुरु के कोरामंगला इलाके में भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार ऑडी कार एक पोल से टकरा गई जिसके बाद भीषण हादसा हुआ।

Bengaluru road accident, Audi car collided with pole, seven killed in Bangalore road accident
बेंगलुरु सड़क हादसे में सात की मौत, एमएलए का बेटा और बहू भी शिकार 

मुख्य बातें

  • बेंगलुरु के कोरामंगला इलाके में ऑडी कार पोल से टकराई, सात की मौत
  • एमएलए का बेटा और बहू भी हादसे के शिकार, तमिलनाडु के हैं विधायक
  • राहत और बचाव कार्य में आई मुश्किल

एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, मंगलवार तड़के बेंगलुरु में एक कार दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब ऑडी क्यू-3 मॉडल कार कोरमंगला के पास बिजली के खंभे से टकरा गई, जिससे छह लोगों की मौत हो गई। सातवें मृतक ने अस्पताल ले जाते समय अंतिम सांस ली।

विधायक का बेटा और बहू भी हादसे के शिकार
ऑडी कार तमिलनाडु के एक विधायक की है। रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि होसुर के एक राजनेता के बेटे करुणा सागर की भी दुर्घटना में मृत्यु हो गई। हादसा कितना भयावह रहा होगा।तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि जिस वक्त हादसा हुआ कार काफी तेज रफ्तार से दौड़ रही थी। बोनट, कार के अंदर का हिस्सा और यहां तक कि इसके पहिए भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

भयावह हादसा
कुछ चश्मदीदों ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि जैसा लगा हो कोई धमाका हुआ हो। हादसे के बाद मौके पर कुछ लोग पहुंचे। लेकिन राहत बचाव काम मुश्किल था। हादसे के कुछ देर बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू हुआ। पुलिस के मुताबिक कार के अंदर डेड बॉडी बुरी तरह से फंसे हुए थे। शवों को निकालने के लिए गैस कटर तक का इस्तेमाल करना पड़ा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर